DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Jio और Infinix मिलकर ला रहे सस्ता फोन, कीमत ₹7000 से कम, ऐसे हैं फीचर्स
गैजेट्स

Jio और Infinix मिलकर ला रहे सस्ता फोन, कीमत ₹7000 से कम, ऐसे हैं फीचर्स

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPublished By: Vishal Kumar
Sun, 01 Aug 2021 10:10 AM
Jio और Infinix मिलकर ला रहे सस्ता फोन, कीमत ₹7000 से कम, ऐसे हैं फीचर्स

किफायती फोन बनाने वाली कंपनी इनफीनिक्स (Infinix) भारतीय बाजार में नया स्मार्टफोन Infinix 5A लॉन्च करने जा रही है। रिपोर्ट की मानें तो इसके लिए इनफीनिक्स ने दिग्गज टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) के साथ पार्टनरशिप की है। फोन की लॉन्चिंग 2 अगस्त (सोमवार) को होने जा रही है। इसकी बिक्री ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट के जरिए की जाएगी। फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप, और 5,000mAh की बैटरी जैसे फीचर्स मिल सकते हैं। 

Infinix 5A की संभावित कीमत 
रिपोर्ट्स की मानें तो जल्द लॉन्च होने वाले Infinix 5A स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपये से कम होगी। MySmartPrice की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि Infinix Smart 5A स्मार्टफोन एक्सक्लूसिव तौर पर Reliance Jio ऑफ़र के साथ आ सकता है। ऑफर के तहत अगर यूजर्स नए इस फोन के प्राइमरी स्लॉट में Jio सिम के जरिए साइन अप करते हैं, तो 550 रुपये की छूट दी जाएगी। 

यह भी पढ़ें: मोबाइल यूजर्स के लिए सरकार का अलर्ट, मुसीबत से बचना है तो तुरंत करें यह काम

क्या होंगे फोन के स्पेसिफिकेशंस
Infinix 5A स्मार्टफोन शॉपिंग वेबसाइट Flipkart पर लिस्ट हो गया है। फ्लिपकार्ट लिस्टिंग से स्मार्टफोन के अधिकतर फीचर्स का पता लग गया है। Infinix 5A स्मार्टफोन में 6.52-इंच HD+ IPS डिस्प्ले दिया जाएगा। फोन 8.7mm पतला होगा और इसका वजन महज 183 ग्राम होगा। लिस्टिंग से यह भी पता लगाता है कि फोन तीन कलर वेरिएंट Quetzal Cyan, Midnight Black और Ocean Wave में उपलब्ध होगा। 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर सीक्रेट चैट को छुपाने के लिए करें ये आसान सा काम, ऐप में ही मौजूद है कमाल की सेटिंग

इसमें एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और फेशियल रिकग्निशन फीचर भी दिया जाएगा। कंपनी का दावा है कि फेशियल रिकग्निशन के जरिए यह एक सेकंड से भी कम समय में फोन अनलॉक हो जाएगा। स्मार्टफोन 5,000mAh की बैटरी के साथ आएगा। कंपनी की मानें तो बैटरी 19 घंटे तक का वीडियो प्लेबैक टाइम, 28 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक टाइम, 13 घंटे तक का गेमिंग टाइम, 16 घंटे तक का वेब ब्राउज़िंग टाइमिंग के साथ आएगी। इसमें ट्रिपल रियर और सिंगल फ्रंट कैमरा मिल सकता है। 

संबंधित खबरें