Hindi NewsGadgets Newsindia vs england live streaming live score 2nd odi lords how and where to watch ind vs eng 2nd one day match live free on sonyliv sony six hd sony ten sports 3 hotstar live

IndiavsEngland Live Streaming,Live Score: मोबाइल पर ऐसे देखें मैच लाइव

इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में जीत के बाद टीम इंडिया आज दूसरे वनडे मैच को भी जीतने के इरादे से उतरेगी। तीन मैचों की इस सीरीज का दूसरा मुकाबला ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में होने...

लाइव हिन्दु्तान टीम लंदनSat, 14 July 2018 03:37 PM
हमें फॉलो करें

कब होगा भारत बनाम इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच?

1 / 3

भारत बनाम इंग्लैंड के बीच दूसरा वनडे मैच  आज शनिवार को खेला जाएगा। इंग्लैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में जीत के बाद टीम इंडिया आज दूसरे वनडे मैच को भी आज जीतने के इरादे से उतरेगी। तीन मैचों की इस सीरीज का दूसरा मुकाबला ऐतिहासिक लॉर्ड्स मैदान में होने जा रहा है। टीम इंडिया वनडे सीरीज से पहले हुई टी 20 सीरीज को अपने नाम कर चुकी है।  बता दें कि टीम इंडिया अगर तीन मैचों की सीरीज को 3-0 से अपने नाम करती है तो फिर वनडे रैंकिंग में पहले पायदान पर आ जाएगी। 

कहां देख सकते हैं भारत इंग्लैंड के बीच मैच

2 / 3

वहीं, अगर क्रिकेट प्रेमी टीम इंडिया बनाम इंग्लैंड के बीच दूसरे वनडे मैच की लाइव स्ट्रीमिंग (India vs england live streaming) अपने मोबाइल पर देखना चाहते हैं तो बहुत आसानी से देख सकते हैं। इसके लिए उन्हें अपने मोबाइल पर SonyLiv एप को डाउनलोड करना होगा। मैच के शुरू होने के बाद SonyLiv पर मैच लाइव देखा जा सकता है। 

इसके अलावा टीवी पर मैच लाइव Sony Six, Sony Six HD पर अंग्रेजी कॉमेंट्री में आएगा। इसके अलावा Sony Ten Sports 3, Sony Ten Sports 3 HD पर हिंदी कमेंट्री में मैच देखा जा सकता है। अगली स्लाइड में जानिए, कितने बजे शुरू होगा मैच?

जानिए कितने बजे शुरू होगा टीम इंडिया बनाम इंग्लैंड मैच?

3 / 3

टीम इंडिया बनाम इंग्लैंड के बीच यह वनडे मैच शाम पांच बजे से शुरू होगा। वहीं, टॉस की बात करें तो यह आधे घंटे पहले शाम 4:30 पर होगा। हालांकि, मैच की कवरेज कुछ समय पहले शाम चार बजे से ही शुरू हो जाएगी।

ऐप पर पढ़ें