फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्समची है लूट! OnePlus का सबसे सस्ता 23,999 रुपये वाला फोन मिल रहा ₹10,000 से भी कम में

मची है लूट! OnePlus का सबसे सस्ता 23,999 रुपये वाला फोन मिल रहा ₹10,000 से भी कम में

Amazon ने एक नए फैब फोन फेस्ट और फैब टीवी फेस्ट सेल शुरू की हुई है। इस सेल में ग्राहक हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 2 5G को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते है। आइए जानते हैं क्या है ऑफर:

मची है लूट! OnePlus का सबसे सस्ता 23,999 रुपये वाला फोन मिल रहा ₹10,000 से भी कम में
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 12 Apr 2022 07:20 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Amazon ने एक नए फैब फोन फेस्ट और फैब टीवी फेस्ट सेल शुरू की हुई है। इस सेल में कई स्मार्टफोन, एक्सेसरीज और टीवी पर भारी छूट दी जा रही है। इस सेल में ग्राहक हाल ही में लॉन्च हुए OnePlus Nord CE 2 5G को बहुत ही सस्ते में खरीद सकते है। इस फोन पहली फरवरी में सेल के उपलब्ध हुआ था जिसके इसको काफी अच्छा रिस्पांस मिला, जिसकी वजह रही इस फोन के शानदार फीचर्स। तो अगर आप भी कम कीमत में एक अच्छे फोन खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये खबर आपके काम की हो सकती है। ध्यान दे कि ये सेल सिर्फ 14 अप्रैल तक लाइव है, इसके बाद आप इसका फायदा नहीं ले पाएंगे। आइए आपको बताते हैं कि सेल में आपको ये फोन कितने सस्ता मिल रहा है: 

 

ये भी पढ़ें:- UPI का करते हैं यूज तो भूलकर भी नहीं करें ये गलतियां, पलक झपकते अकाउंट से पैसा हो जाएगा गायब!

 

OnePlus Nord CE 2 5G पर ऑफर्स और छूट 
फोन को खरीदते समय SBI क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट पाने के पात्र होंगे। साथ ही आप 12 महीने तक एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई का भी लाभ उठा सकते हैं। वनप्लस का यह फोन 23,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया गया था। फोन पर आपको 5% का HSBC के कार्ड से इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिल सकता है। वहीं अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप उस फोन से इसे एक्सचेंज कर 14,500 रुपये की छूट कर सकते हैं। जिसके बाद आप इस फोन को 10,000 रुपये से कम में खरीद पायेंगे।

 

ये भी पढ़ें:- Airtel लाया गज़ब का 'पैसा वसूल' प्लान! 200Mbps डेटा, फ्री कॉल्स, DTH के साथ Amazon Prime भी

 

OnePlus Nord CE 2 5GCE 2 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
फोन में कंपनी 2400x1080 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.43 इंच का फुल एचडी+ AMOLED डिस्प्ले दे रही है। HDR10+ के साथ आने वाला यह डिस्प्ले 90Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है और इसमें कंपनी कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 प्रोटेक्शन भी दे रही है। प्रोसेसर के तौर पर कंपनी इस फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 900 5G ऑफर कर रही है। इस फोन में आपको गेमिंग और शानदार ग्राफिक्स के लिए Mali-G68 MC4 GPU मिलेगा। 

फोटोग्राफी के लिए कंपनी इस फोन में एलईडी फ्लैश के साथ ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ऑफर कर रही है। इसमें 64 मेगापिक्सल का प्राइमरी ओम्निविजन सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल सेंसर औक एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देखने को मिलेगा। फोन को पावर देने के लिए इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है। यह बैटरी 65 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। 

epaper