Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़huawei working on mate 30 5g edition launch could be december

दिसंबर में लॉन्च होगा Huawei का ये फोन

चीनी कंपनी हुवावे अपने फ्लैगशिप मैट सीरीज पर काम कर रहा है। सेंनजेन मुख्यालय में स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी ने बताया कि वह kहुवावे मैट 30 5जीl पर काम कर रही है, जिसे दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। यह...

दिसंबर में लॉन्च होगा Huawei का ये फोन
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Tue, 2 July 2019 12:28 PM
हमें फॉलो करें

चीनी कंपनी हुवावे अपने फ्लैगशिप मैट सीरीज पर काम कर रहा है। सेंनजेन मुख्यालय में स्मार्टफोन की दिग्गज कंपनी ने बताया कि वह kहुवावे मैट 30 5जीl पर काम कर रही है, जिसे दिसंबर में लॉन्च किया जाएगा। यह एक 5जी कनेक्टिविटी के साथ आने वाला स्मार्टफोन होगा। टेक जगत के मुताबिक, यह जानकारी कंपनी द्वारा एक कॉन्फ्रेंस की स्लाइड लीक होने के बाद पता चली है।

हुवावे मैट 30 5जी इस फ्लैगशिप सीरीज का तीसरा फोन होगा। इससे पहले kहुवावे मैट एक्सl और kमैट 20 एक्स 5जीl को लॉन्च कर चुकी है। इससे पहले एक ग्राफिक्स से बनी तस्वीर (रेंडर्स) लीक हुआ था, जिसको हुवावे मैट 30 प्रो बताया गया था। तस्वीर देखकर पता चला था कि इस फोन में बेहद ही पतला बेजेल है और सेल्फी कैमरे के लिए डिस्प्ले पर एक छेद दिया गया है, जिसे पंच होल डिस्प्ले कहा जाता है।

इसके अलावा इस फोन में 6.71 इंच कर्व्ड ओएलईडी डिस्प्ले दिया जाएगा। हालांकि कंपनी ने इस जानकारी को सत्यापित नहीं किया है। साथ ही अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि आने वाले 5एक्स ऑप्टीकल जूम मैट 30 5जी का हिस्सा होगा या फिर वह मैट 30 में दिया जाएगा। 

ऐप पर पढ़ें