Hindi NewsGadgets NewsHuawei Watch GT Active With Up to Two-Weeks Battery Life Launched in India

दो सप्ताह के बैटरी बैकअप के साथ हुवावे वॉच GT Active लॉन्च

चीनी कंपनी हुवावे ने सोमवार को नई हुवावे वॉच जीटी एक्टिव को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 15,990 रुपये है और उसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी गई है। हुवावे वॉच जीटी एक्टिव में 1.39 इंच...

दो सप्ताह के बैटरी बैकअप के साथ हुवावे वॉच GT Active लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान नई दिल्ली Tue, 16 July 2019 01:40 PM
हमें फॉलो करें

चीनी कंपनी हुवावे ने सोमवार को नई हुवावे वॉच जीटी एक्टिव को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 15,990 रुपये है और उसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी गई है। हुवावे वॉच जीटी एक्टिव में 1.39 इंच का एमोलेड एचडी डिस्प्ले दिया या है, जिसका रेजोल्यूशन 454x454 पिक्सल है।

कंपनी का दावा है कि इस वॉच का बैटरी बैकअप दो सप्ताह का है क्योंकि इसेमं डुअल चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें खुद का इन हाउस लाइट ओएस का इस्तेमाल किया है। साथ ही इस वॉच में ट्रूस्लीप 2.0 और ट्रूसीन 3.0 दिया गया है, जो उपयोगकर्ता की सोने और स्वास्थ्य की हर एक गतिविधि पर नजर रखता है। साथ ही बेहतर नींद लेने के लिए यह 200 से अधिक सजेशन उपलब्ध कराता है।  Huawei घड़ी को नारंगी और हरे रंग के विकल्पों में बेच रहा है। नई लॉन्च की गई घड़ी हृदय गति और नींद की निगरानी कर सकती है।

कंपनी का दावा है कि इसे सामान्य घड़ी की तरह उपयोग करतें हैं तो आप एक महीने की बैटरी लाइफ तक पा सकते हैं। कंपनी की नई घड़ी एक इन-हाउस लाइट ओएस द्वारा संचालित है, जिसे दोहरे चिपसेट के साथ जोड़ा गया है। यह घड़ी को बेहतर बैटरी जीवन प्रदान करने में मदद करता है।

ऐप पर पढ़ें