DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

दो सप्ताह के बैटरी बैकअप के साथ हुवावे वॉच GT Active लॉन्च

huawei watch gt active launched

चीनी कंपनी हुवावे ने सोमवार को नई हुवावे वॉच जीटी एक्टिव को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टवॉच की कीमत 15,990 रुपये है और उसकी बिक्री फ्लिपकार्ट पर शुरू कर दी गई है। हुवावे वॉच जीटी एक्टिव में 1.39 इंच का एमोलेड एचडी डिस्प्ले दिया या है, जिसका रेजोल्यूशन 454x454 पिक्सल है।

पढ़ेंः भारत में कल लॉन्च होंगे Redmi K20 सीरीज के फोन 

कंपनी का दावा है कि इस वॉच का बैटरी बैकअप दो सप्ताह का है क्योंकि इसेमं डुअल चिपसेट का इस्तेमाल किया गया है। कंपनी ने इसमें खुद का इन हाउस लाइट ओएस का इस्तेमाल किया है। साथ ही इस वॉच में ट्रूस्लीप 2.0 और ट्रूसीन 3.0 दिया गया है, जो उपयोगकर्ता की सोने और स्वास्थ्य की हर एक गतिविधि पर नजर रखता है। साथ ही बेहतर नींद लेने के लिए यह 200 से अधिक सजेशन उपलब्ध कराता है।  Huawei घड़ी को नारंगी और हरे रंग के विकल्पों में बेच रहा है। नई लॉन्च की गई घड़ी हृदय गति और नींद की निगरानी कर सकती है।

पढ़ेंः Jio का 198 रुपये में जबरदस्त प्लान, पूरे महीने मिलेगी सभी सर्विस मुफ्त 

कंपनी का दावा है कि इसे सामान्य घड़ी की तरह उपयोग करतें हैं तो आप एक महीने की बैटरी लाइफ तक पा सकते हैं। कंपनी की नई घड़ी एक इन-हाउस लाइट ओएस द्वारा संचालित है, जिसे दोहरे चिपसेट के साथ जोड़ा गया है। यह घड़ी को बेहतर बैटरी जीवन प्रदान करने में मदद करता है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Huawei Watch GT Active With Up to Two-Weeks Battery Life Launched in India