DA Image
Thursday, December 2, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सHuawei लाया शानदार स्मार्टवॉच, 14 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर

Huawei लाया शानदार स्मार्टवॉच, 14 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीPrashant Singh
Fri, 22 Oct 2021 03:38 PM
Huawei लाया शानदार स्मार्टवॉच, 14 दिन तक की बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे SpO2 और हार्ट रेट मॉनिटर

हुवावे ने मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच Huawei Watch GT 3 को लॉन्च कर दिया है। कंपनी की यह नई वॉच 42mm और 46mm मॉडल में पेश की गई है। कंपनी ने नई वॉच को यूके और यूरोप में लॉन्च किया है। वॉच के 42mm वाले वेरियंट की कीमत 229 यूरो (करीब 20 हजार रुपये) और 46mm वेरियंट की कीमत 249 यूरो (करीब 21600 रुपये) है। स्मार्टवॉच के दोनों वेरियंट को 11 नवंबर से ऑर्डर किया जा सकेगा। 

हुवावे वॉच GT 3 के फीचर और स्पेसिफिकेशन
स्मार्टवॉच के 42mm वर्जन में 1.32 इंच का सर्कुलर AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। वहीं, 46mm वाला वेरियंट 1.43 इंच की सर्कुलर स्क्रीन के साथ आता है। नई वॉच में कंपनी एक हजार से ज्यादा वॉच फेस ऑफर कर रही है। ये वॉच फेस को हुवावे वॉच फेस स्टोर पर उपलब्ध हैं। स्किन टेंपरेचर डिटेक्टकर फीचर से लैस यह वॉच TruSeen 5.0+ हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और स्लीप ट्रैकिंग जैसे शानदार फीचर्स के साथ आती है।

यह भी पढ़ें: WhatsApp की जबर्दस्त और सीक्रेट ट्रिक, आसानी से भेज सकेंगे हाई-क्वॉलिटी फोटो-वीडियो

वॉच में कंपनी ड्यूल बैंड जीपीएस के साथ 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स ट्रैकिंग सपोर्ट भी दे रही है। हुवावे वॉच GT 3 में 32MB रैम और 4जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है। यह वॉच ARM Cortex-M प्रोसेसर पर काम करती है। यह स्मार्टवॉच वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है और इसे यूजर अपने स्मार्टफोन से भी चार्ज कर सकते हैं।

वॉच के 42mm वेरियंट में कंपनी 7 दिन तक की बैटरी लाइफ ऑफर कर रही है। वहीं, इसके 46mm वेरियंट की बैटरी लाइफ 14 दिन तक की है। यह बैटरी लाइफ 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर के ऑफ रहने पर की है। वॉच में बिल्ट-इन स्पीकर के साथ फोन कॉल का जवाब देने के  लिए माइक्रोफोन भी लगा है।

5ATM तक के डस्ट और वॉटर रजिस्टेंस के साथ आने वाली इस वॉच को कंपनी आने वाले कुछ हफ्तों में भारत में लॉन्च कर सकती है और इसकी कीमत 20 हजार रुपये के आसपास रहने की उम्मीद है। 

यह भी पढ़ें: चुपके से ऐसे देखें किसी का भी वॉट्सऐप स्टेट्स, सामने वाले को नहीं चलेगा पता; सीक्रेट ट्रिक

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें