DA Image
Wednesday, December 1, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सHuawei Watch GT 2e देगी 14 दिन का बैटरी बैकअप, ये हो सकती है कीमत 

Huawei Watch GT 2e देगी 14 दिन का बैटरी बैकअप, ये हो सकती है कीमत 

लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Rohit
Sun, 03 May 2020 09:47 AM
Huawei Watch GT 2e देगी 14 दिन का बैटरी बैकअप, ये हो सकती है कीमत 

चीनी कंपनी हुवावे की हुवावे वॉच जीटी 2ई (Huawei Watch GT 2e) स्मार्टवॉच भारत में जल्द दस्तक देने वाली है। मगर उससे पहले ही ने आगामी हुवावे स्मार्टवॉच की भारत में कीमत का खुलासा कर दिया है। कीमत की जानकारी के साथ हुवावे वॉच जीटी 2ई फ्लिपकार्ट पर लिस्टेड हो गई है। इतना ही नहीं हुवावे इंडिया की वेबसाइट पर भी हुवावे वॉच जीटी 2ई का एस सेपरेट पेज तैयार किया गया है। बताते चलें कि इस को मार्च में ही हुवावे पी4 सीरीज के साथ लॉन्च किया गया था और बताया था कि इस वाच को एक बार फुल चार्ज करने के बाद 14 दिन तक लगातार इस्तेमाल किया जा सकता है। 

पढ़ेंः वाई-फाई इंस्पेक्टर App पकड़ेगा इंटरनेट डाटा चोर को

भारत में हुवावे वॉच जीटी 2ई की कीमत फ्लिपकार्ट की लिस्टिंग के मुताबिक, 19,990 रुपये होगी। ई-कॉमर्स साइट ने हुवावे वॉच के एक्टिव और स्पोर्ट्स दोनों प्रकार को ग्रेफाइट ब्लैक, आइसी व्हाइट और मिंट ग्रीन रंग के विकल्पों की जानकारी लिस्टेड की थी। हालांकि यह कब से बिक्री के लिए उपलब्ध होगी, उसके बारे में कोई जानकारी साझा नहीं की गई है। 

पढ़ेंः 5 तरीके अपनाकर फर्जी एप के चंगुल से बचें

हुवावे वॉच जीटी 2ई के स्पेसिफिकेशन 
हुवावे वॉच जीटी 2ई में 1.39-इंच सर्कुलर एमोलेड डिस्प्ले है जो स्लाइड और टच जेस्चर को सपोर्ट करता है। स्मार्टवॉच में 4 जीबी स्टोरेज है और यह 5 एमटीएम सर्टिफाइड बिल्ड के साथ आती है। हाईकिंग, साइकिलिंग, आउटडोर रनिंग और स्विमिंग समेत इसमें 15 प्रोफेशनल एक्सरसाइज मोड है। इसके अतिरिक्त वॉच फोन में आने वाले कॉल्स, एसएमएस और ईमेल के लिए रियलटाइम नोटिफिकेशन भी देती है। ये वॉच कम से कम Android 4.4 या iOS 9.0 चलाने वाले डिवाइस को सपोर्ट करती है। हुवावे वॉच जीटी 2ई में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, जियोमैग्नेटिक सेंसर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर, एंबियंट लाइट सेंसर, एयर प्रेशर सेंसर और कैपेसिटिव सेंसर शामिल हैं। स्मार्टवॉच में ऑक्सीजन ब्लड लेवल को मापने के लिए SpO2 सेंसर भी है। इसके अलावा रीयल-टाइम ट्रैकिंग को सक्षम करने के लिए यह GPS के साथ आती है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें