फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सHuawei अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने को तैयार, P50 में हो सकते हैं तीन मॉडल

Huawei अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने को तैयार, P50 में हो सकते हैं तीन मॉडल

हुवावे (Huawei) अपने अगले फ्लैगशिप सीरीज के स्मार्टफोन हुवावे P50 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल में टिप्स्टर स्टीव हेमरस्टोफर ने Huawei P50 Pro की फोटो शेयर की थी। अब, RODENT950 ने भी फोन के...

Huawei अपनी नई स्मार्टफोन सीरीज लॉन्च करने को तैयार, P50 में हो सकते हैं तीन मॉडल
लाइव हिन्दुस्तान टीम,नई दिल्लीMon, 04 Jan 2021 02:37 PM
ऐप पर पढ़ें

हुवावे (Huawei) अपने अगले फ्लैगशिप सीरीज के स्मार्टफोन हुवावे P50 को लॉन्च करने की तैयारी में है। हाल में टिप्स्टर स्टीव हेमरस्टोफर ने Huawei P50 Pro की फोटो शेयर की थी। अब, RODENT950 ने भी फोन के बारे में और जानकारी दी है। जो लीक सामने आए हैं, उसके मुताबिक सैमसंग की तरह हुवावे अपनी फ्लैगशिप P50 सीरीज में अलग-अलग डिजाइन के तीन मॉडल ला सकती है। जानकारी के मुताबिक, इसके तीन मॉडल्स हुवावे P50, हुवावे P50 Pro और हुवावे P50 Pro+ हो सकते हैं। 

6.8 इंच के डिस्प्ले के साथ आ सकता है P50 Pro+

इन तीन मॉडल में 6.1-6.2 इंच का कॉम्पैक्ट मॉडल (Huawei P50), 6.6 इंच का मीडियम मॉडल (Huawei P50 Pro) और सबसे बड़ा 6.8 इंच मॉडल (Huawei P50 Pro +) हो सकता है। हेममर्स्टोफर के अनुसार, 6.6-इंच हुवावे P50 प्रो में 159 x 73mm का है।

 

यह भी पढ़ें: WhatsApp पर ऐसे छिपाएं अपनी प्रोफाइल पिक्चर, कोई नहीं ले पायेगा स्क्रीनशॉट

huawei p50 pro

Huawei के स्मार्टफोन्स में होगी थोड़ी कर्व्ड स्क्रीन 

सबसे पहले OnLeaks ने Huawei P50 Pro स्मार्टफोन की इमेज पब्लिश की थी। हालांकि, ऐसा भी हो सकता है कि यह केवल ध्यान आकर्षित करने के लिए लगाई गई हो। कुछ अंदरूनी सूत्रों के अनुसार, Huawei फ्लैगशिप में 6.6 इंच का एक डिस्प्ले मिलेगा, और फोन की बॉडी लगभग 159 x 73 मिमी की डाइमेंशन वाली होगी। लीक हुई इमेज के अनुसार, स्क्रीन थोड़ी कर्व्ड होगी। इसके अलावा, यह सिंगल फ्रंट कैमरा भी होगा। The Elec की रिपोर्ट के मुताबिक, P50 के डिस्प्ले के लिए सैमसंग और LG को कहा गया है। दोनों कंपनियां अब इसके प्रोडक्शन के लिए तैयार हो रही हैं। डिस्प्ले का रिजॉल्यूशन और रियल डिजाइन, अभी पूरी तरह से सामने नहीं आया है। 

 

यह भी पढ़ें: 10 करोड़ क्रेडिट और डेबिट कार्ड का डेटा लीक, बिटकॉइन के बदले बेच रहे हैकर्स

 

हुवावे ने दो साल पहले ही शिपिंग में छोड़ दिया था ऐपल को पीछे

हुवावे 2 साल पहले, लगभग 44 मिलियन फ्लैगशिप स्मार्टफोन की शिपिंग करके सैमसंग के बराबर तक पहुंच गई थी। इसने साल 2019 के लिए पूरी शिपमेंट रैंकिंग में Apple को भी पीछे छोड़ दिया था। कुछ रिपोर्ट्स की माने तो साल 2020 में कंपनी को शिपिंग में भारी गिरावट का सामना करना पड़ा। जबकि चीनी कस्टमर्स अभी भी हुवावे का काफी सपोर्ट कर रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें