DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Huawei P30 Pro में जल्द आ सकते हैं 6जीबी और 12 जीबी रैम वेरियंट 

huawei p30 pro launch in india  know price and specification

हुवावे जल्द ही अपने फ्लैगशिप फोन हुवावे पी30 प्रो को दो नए वेरियंट लॉन्च कर सकती है, जो 12जीबी रैम के साथ आएगा। इसके अलावा एक 6जीबी रैम का भी फोन आ सकता है। यह जानकारी टीना साइट पर लिस्टेड की गई है। इसे जल्द ही चीन में आधिकारिक तौर पर लिस्टेड किया जा सकता है। हालांकि अभी इस बारे में जानकारी नहीं है कि इसे भारत में कब पेश किया जाएगा। 

पढ़ेंः वेज एप में इस्तेमाल कर पाएंगे गूगल असिस्टेंट

भारत में हुवावे पी30 प्रो तीन वेरियंट में लॉन्च किया गया था। इन तीनों वेरियंट में तो 8जीबी रैम थी लेकिन इंटरनल मेमोरी के मामले यह अलग-अलग थे। एक वेरियंट में 128 जीबी, दूसरे में 256 जीबी और तीसरे वेरियंट में 512जीबी रैम थी। अब हुवावे ने और वेरियंट पेश करने की तैयारी कर ली है और जल्द ही रैम के भी अलग-अलग वेरियंट बाजार में दस्तक देंगे। 

पढ़ेंः Samsung Galaxy A30 की कीमत में कटौती, जानें नई कीमत

हुवावे पी30 प्रो में 6.47 इंच की फुल-एचडी+OLED स्क्रीन है, जिसका रेजोल्यूशन 1080x2340 पिक्सल है। हुवावे ने अपने इस हैंडसेट में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है।

पढ़ेंः Jio का शानदार ऑफर, 198 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे ये फायदे

हुवावे पी30 प्रो में ऑक्टा-कोर किरिन 980 प्रोसेसर के साथ माली-जी76 जीपीयू है। साथ ही इसमें किरिन 980 चिपसेट के साथ दो न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट (NPUs) भी हैं। यह फोन 8जीबी रैम के साथ आता है। कंपनी ने इस फोन में (Android 9 Pie) पर आधारित ईएमयूआई 9.1 दिया है। बैटरी बैकअप के लिए इसमें 4,200 एमएएच की बैटरी है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Huawei P30 Pro With 6GB and 12GB RAM Spotted on TENAA