DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Huawei लाया चार कैमरे वाला फोन, जानें क्या है नाम

Huawei Nova 2s लॉन्च
Huawei Nova 2s लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी हुआवे ने घरेलू बाजार में अपना नया स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फोन का नाम Huawei Nova 2s है। इस फोन में कंपनी ने चार कैमरे दिए हैं। इसमें रियर और फ्रंट दोनों ही तरफ डुअल कैमरा सेटअप है। ऐसे में यूजर इससे सेल्फी और रियर कैमरे से शानदार फोटो क्लिक कर सकेंगे। हुआवे का यह फोन ब्लैक, ग्रे, रेड, रोज़ गोल्ड और ब्लू रंग में उपलब्ध होगा।

कीमत की बात करें तो चीनी मार्केट में Huawei Nova 2s का 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 2699 चीनी युआन (लगभघ 26,000 रुपये) है जबकि 6 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज 2999 चीनी युआन (लगभग 29,000 रुपये) निर्धारित की गई है। 

आगे जानें  Huawei Nova 2s के स्पेसिफिकेशन और कैमरा के बारे में 
 

Huawei Nova 2s के स्पेसिफिकेशन 
Huawei Nova 2s के स्पेसिफिकेशन 

Huawei Nova 2s के स्पेसिफिकेशन 
इस फोन में 6 इंच का फुल एचडी प्लस एलटीपीएस 2.5 कर्व्ड ग्लास डिस्प्ले दिया गया है। इसका रेजोल्यूशन 2160x1080 पिक्सल है। इस फोन में किरिन 960 चिपसेट, एंड्रॉयड 8.0 ओरियो आधारित ईएमयूआई 8.0 ऑपरेटिंग सिस्टम और 3340 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Huawei Nova 2s का कैमरा  
इस फोन में दिए गए कैमरे की बात करें तो बैक पैनल पर एक 16 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर है और सेकेंडरी सेंसर 20 मेगापिक्सल का है। यह पीडीएएफ, एलईडी फ्लैश, 4के वीडियो रिकॉर्डिंग और एफ/1.8 अपर्चर के साथ आते हैं। वहीं सेल्फी प्रेमियों के लिए इसमें एफ/2.0 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है और इसके साथ मौजूद है 2 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है।
 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Huawei launched four camera phones know what is the name