Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Huawei Enjoy Z 5G launched price specification and every thing

Huawei ने पेश किया किफायती 5G फोन, जानें नाम और Price

 Huawei ने अपना लेटेस्ट फोन 5जी फोन लॉन्च कर दिया है, जो एक किफायती फोन है। इस फोन का नाम Huawei Enjoy Z 5G है। इस हैंडसेट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और चीन में इस फोन की कीमत...

Huawei ने पेश किया किफायती 5G फोन, जानें नाम और Price
Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Mon, 25 May 2020 11:15 AM
हमें फॉलो करें

 Huawei ने अपना लेटेस्ट फोन 5जी फोन लॉन्च कर दिया है, जो एक किफायती फोन है। इस फोन का नाम Huawei Enjoy Z 5G है। इस हैंडसेट में 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है और चीन में इस फोन की कीमत  1,699 चीनी युआन है जो भारत में करीब 18,090 रुपये बैठेगी और इस कीमत में 6 जीबी रैम व 128 जीबी स्टोरेज का वेरियंट प्राप्त होगा। चीन में बिक्री के लिए उपलब्ध  यह फोन मिडनाइट ब्लैक, स्काई ब्लू और पिंक कलर में लॉन्च किया है।

HUAWEI Enjoy Z 5G Specification 
हुवावे के इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच फुल एचडी+ एलसीडी स्क्रीन है, जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज़ है। इस फोन में लेटेस्ट मीडियाटेक डाइमेंसिटी 800 प्रोसेसर है। रैम के लिए फोन में 6 जीबी व 8 जीबी के विकल्प मिलते हैं।  फोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है, जिसके ऊपर EMIUI 10.1 स्किन दी गई है। फोन में किनारे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर मौजूद है। हैंडसेट को पावर देने के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है। बैटरी 22.5 वाट फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट करती है।

HUAWEI Enjoy Z 5G Camera
कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें 48 मेगापिक्सल प्राइमरी, 8 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड और 2 मेगापिक्सल मैक्रो लेंस दिए गए हैं। वाटरड्रॉप नॉच के अंदर फ्रंट में एक 16 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा मौजूद है।

ऐप पर पढ़ें