Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Huawei Band 4 Launch in India with Heart Rate Sensor

Huawei Band 4 हार्ट रेट सेंसर के साथ भारत में Launch

Huawei Band 4 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। बीते साल इस फिटनेस ट्रैकिंग बैंड को चीन में लॉन्च किया गया था। हुआवे बैंड 4 की खूबियों की बात करें तो इसमें 0.96-इंच की कलरफुल डिस्प्ले मौजूद है। यह...

Rohit लाइव हिन्दुस्तान , नई दिल्ली Fri, 24 Jan 2020 01:03 PM
हमें फॉलो करें

Huawei Band 4 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है। बीते साल इस फिटनेस ट्रैकिंग बैंड को चीन में लॉन्च किया गया था। हुआवे बैंड 4 की खूबियों की बात करें तो इसमें 0.96-इंच की कलरफुल डिस्प्ले मौजूद है। यह बैंड 5एटीएम सर्टिफाइड, वाटपप्रूफ और मजबूत बैटरी बैकअप के साथ आती है। कंपनी का दावा है कि हुआवे बैंड 5 एक बार फुल चार्ज के बाद 9 दिनों तक का बैटरी बैकअप देती है। 

हुआवे बैंड 4 की भारत में कीमत 1,999 रुपये है और ग्रेफाइट ब्लैक रंग में उपलब्ध होगा। फ्लिपकार्ट ने अपने प्लेटफॉर्म पर ‘नोटिफाई मी' पेज बना दिया है। हालांकि फिलहाल Huawei ने इस बैंड की सेल की तारीख की घोषणा नहीं की है। इस बैंड में स्लीप डिस ऑर्डर डायगनोसिस फीचर भी दिया गया है। इस फिटनेस बैंड की एक और बड़ी खूबी यह है कि इसमें ऑन-द-गो चार्जिंग सपोर्ट दिया गया है। 

Huawei Band 4 Specification
हुआवे के इस बैंड में 0.96-इंच की टीएफटी डिस्प्ले है, जिसका रिजॉल्यूशन 80 x 160 पिक्सल्स है। इस फिटनेस ट्रैकर बैंड में अपोलो 3 माइक्रोप्रोसेसर दिया गया है। इसमें इंस्टेंट अलर्ट और नोटिफिकेशन फीचर भी है। इस बैंड में 9 तरह के एक्सरसाइज मोड दिए गए हैं। इनमें रनिंग मोड, साइकलिंग मोड, वॉकिंग मोड, रोइंग मोड दिए गए हैं। हुआवे बैंड में ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर दिया गया है, जिसकी मदद से यह बैंड 24x7 यानी लगातार यूजर की दिल की धड़कन को मॉनिटर कर सकता है। इसके अलावा इसमें कंपनी द्वारा डेवलप की गई हुआवे ट्रूस्लीप 2.0 तकनीक भी दी गई है। यह तकनीक यूजर की नींद में आने वाले 6 तरीके की विकारों की पहचान कर सकता है।
 

ऐप पर पढ़ें