DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   गैजेट्स  ›  14 दिन की बैटरी लाइफ और कई शानदार फीचर वाला Honor Band 6 जल्द होगा भारत में लॉन्च, 3000 से कम हो सकती है कीमत

गैजेट्स14 दिन की बैटरी लाइफ और कई शानदार फीचर वाला Honor Band 6 जल्द होगा भारत में लॉन्च, 3000 से कम हो सकती है कीमत

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Published By: Himani Gupta
Tue, 01 Jun 2021 01:20 PM
14 दिन की बैटरी लाइफ और कई शानदार फीचर वाला Honor Band 6 जल्द होगा भारत में लॉन्च, 3000 से कम हो सकती है कीमत

अगर आप फिटनेस बैंड (Fitness Band) खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो थोड़ा रुक जाएं क्योंकि जल्द भारत में Honor अपना Band 6 लॉन्च करने वाला है। इस फिटनेस बैंड के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन का खुलासा Flipkart ने किया है। फ्लिपकार्ट ने एक सपोर्ट पेज बना कर इस बैंड के फीचर्स की डिटेल्स को शेयर किया है। हालांकि इस पेज पर बैंड की लॉन्च डेटा से जुड़ी कोई जानकारी नहीं दी गई है। बता दें कि पिछले साल नवंबर में, Honor ने चीन में Honor Band 6 फिटनेस ट्रैकर की घोषणा की थी। इसके बाद मार्च में इसे ग्लोबली लॉन्च किया था। आइए आपको बताते हैं इस फिटनेस बैंड के स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत के बारे में: 

 

ये भी पढ़ें:- क्या Google Photos डिलीट कर देगा आपकी फोटोज? जानिए 1 जून से क्या बदलेगा

 

Honor Band 6 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स 
हॉनर बैंड 6 में 1.47 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 2.5डी कर्व्ड ग्लास के साथ आता है। हॉनर बैंड 6 में स्टैंडर्ड इस्तेमाल पर 14 दिन तक की बैटरी लाइफ मिलती है, जबकि ज्यादा इस्तेमाल के साथ यह बैंड 10 दिन आपका साथ देगा। इस बैंड में 180 एमएएच की बैटरी है। यह स्मार्ट बैंड 5 मिनट के चार्ज पर दो दिन आराम से इस्तेमाल किया जा सकता है। इसके अलावा यह बैंड 50 मीटर तक वाटर रसिस्टेंट है।

Honor Band 6 की खासियत ये है की ये बैंड 24 घंटे हार्ट रेट मॉनिटरिंग के साथ आता है। इसमें स्लिप ट्रैकिंग, ब्लड ऑक्सीज़न लेवल सेंसर और वुमेन हेल्थ मैनेजमेंट जैसे फीचर मौजूद है। हॉनर बैंड 6 रनिंग, ट्रेडमिल, साइकिलिंग, स्विमिंग जैसे 10 स्पोर्ट्स मोड के साथ आता है। डिजिटल असिस्टेंट को एक्टिव  करने के लिए आपको वॉयस कंट्रोल सपोर्ट मिलता है और डिजिटल पैमेंट के लिए NFC सपोर्ट मिलता है।

 

ये भी पढ़ें:- Aadhaar में गलत हो गया है नाम, पता और जन्म तिथि तो घर बैठे करें ठीक, बिना किसी टेंशन हो जाएगा काम

 

Honor Band 6 की संभावित कीमत 
हॉनर बैंड 6 की कीमत चीन में CNY 249 (लगभग 2,800 रुपये) है। यह कीमत बैंड के स्टैंडर्ड वेरिएंट की है। वहीं इसके NFC वेरिएंट की कीमत CNY 289 (लगभग 3,300 रुपये) है। जिसके बाद उम्मीद की जा रही है कि भारत में भी इसकी कीमत 3000 रुपये से कम हो सकती है। यह बैंड आपको तीन कलर ऑप्शन में खरीद के लिए उपलब्ध होगा, वो हैं-  कोरल पाउडर, मैटेरॉइट ब्लैक, और सीगल ग्रे। 

 

संबंधित खबरें