Hindi NewsGadgets Newshonor 8x more than 60 lakh smartphones sold

Honor ने मचाया धमाल, दुनियाभर में 60 लाख से ज्यादा बिके 8X स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Huawei की ऑनलाइन केंद्रित उप-ब्रांड Honor ने शुक्रवार को ऐलान किया कि उसने हाल में ही लॉन्च किए गए 'Honor 8X' की दुनियाभर में 60 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की हैं,...

Honor ने मचाया धमाल, दुनियाभर में 60 लाख से ज्यादा बिके 8X स्मार्टफोन
नई दिल्ली, एजेंसी Fri, 16 Nov 2018 07:52 PM
हमें फॉलो करें

चीनी स्मार्टफोन कंपनी Huawei की ऑनलाइन केंद्रित उप-ब्रांड Honor ने शुक्रवार को ऐलान किया कि उसने हाल में ही लॉन्च किए गए 'Honor 8X' की दुनियाभर में 60 लाख से ज्यादा यूनिट्स की बिक्री की हैं, जो बिक्री और राजस्व के मामले में शीर्ष 'सिंगल डे' प्रदर्शक साबित हुई है।

कंपनी ने कहा कि भारत में दिवाली त्योहार की अवधि में 10 लाख से ज्यादा Honor प्रोडक्ट्स की बिक्री हुई, जिसमें फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज और अमेजन इंडिया के सेल में पहले दिन क्रमश: 'ऑनर 9एन' और 'ऑनर 8एक्स' सबसे लोकप्रिय उत्पाद रहे।

Huawei के उपाध्यक्ष (बिक्री, कंज्यूमर बिजनेस ग्रुप) पी. संजीव ने कहा, 'अपने भारतीय ग्राहकों को धन्यवाद देने के लिए हम यह घोषणा करना चाहते हैं कि इस साल ऑनर अपने स्मार्टफोन्स की कीमतों में बढ़ोतरी नहीं करेगी।'

कंपनी ने कहा कि 'Honor 8X' जर्मनी, फ्रांस, मध्य पूर्व, उत्तरी अमेरिका और दक्षिण एशिया में सबसे ज्यादा बिकनेवाले फोन सेटों में से एक रहा। 'Honor 8X' भारत में अक्टूबर में लॉन्च हुआ था, जो तीन वेरिएंट में 4जीबी प्लस 64 जीबी, 6जीबी प्लस 64 जीबी में उपलब्ध है, जिनकी कीमत क्रमश: 14,999 रुपये, 16,999 रुपये और 18,999 रुपये रखी गई है। 

ऐप पर पढ़ें