Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Honor 7C will launch on 12 march know Specification

ड्यूअल कैमरे से लैस Honor 7C स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च

चीइनीज कंपनी हुवावे 12 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन Honor 7C लॉन्च करेगी। इस फोन को चीन में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह हॉनर 6सी का अपग्रेड वर्जन होगा। यह फोन बेजल लेस स्क्रीन से लैस होगा। हाल...

ड्यूअल कैमरे से लैस Honor 7C स्मार्टफोन इस दिन होगा लॉन्च
लाइव हिन्दुस्तान टीम नई दिल्लीTue, 6 March 2018 06:49 PM
हमें फॉलो करें

चीइनीज कंपनी हुवावे 12 मार्च को अपना नया स्मार्टफोन Honor 7C लॉन्च करेगी। इस फोन को चीन में एक इवेंट में लॉन्च किया जाएगा। यह हॉनर 6सी का अपग्रेड वर्जन होगा। यह फोन बेजल लेस स्क्रीन से लैस होगा। हाल ही में इस फोन की तस्वीरें लीक हो गई थी, जिससे पता चला था कि इस फोन में 4 कैमरे होंगे और इसके अलावा यह मेटल यूनीबॉडी के साथ आएगा। इस फोन में फेस रिकॉग्नेशन फीचर्स दिया जा सकता है। लीक जानकारी के मुताबिक, इस फोन में इमेज ब्यूटीफिकेशन फीचर्स भी दिया जा सकता है.

ये हो सकते हैं स्पेसिफिकेशन
लीक जानकारी के मुताबिक, इस स्मार्टफोन में 5.99 इंच की डिस्प्ले होगी। इस स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल के रियर कैमरा दिया जा सकता है, जबकि सेल्फी लेने के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा सकता है. यह फोन 3जीबी और 4जीबी रैम वैरिएंट में आ सकता है। यह फोन 32 जीबी, 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आ सकता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 2900mAh की बैटरी दी जा सकती है।

हालांकि, कंपनी ने अभी इस फोन के स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी है, लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसकी कीमत लगभग 16 हजार रुपये होगी।

ऐप पर पढ़ें