फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सशाओमी के 42 मेगापिक्सल वाले कैमरे में डिस्प्ले पर होगा छेद

शाओमी के 42 मेगापिक्सल वाले कैमरे में डिस्प्ले पर होगा छेद

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां फोन के डिजाइन के साथ-साथ अब कैमरा पर भी काफी काम कर रही हैं। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी पहले ही इस बात को सत्यापित कर चुकी है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा...

शाओमी के 42 मेगापिक्सल वाले कैमरे में डिस्प्ले पर होगा छेद
लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्ली Wed, 12 Dec 2018 03:39 PM
ऐप पर पढ़ें

स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां फोन के डिजाइन के साथ-साथ अब कैमरा पर भी काफी काम कर रही हैं। चीन की मोबाइल निर्माता कंपनी शाओमी पहले ही इस बात को सत्यापित कर चुकी है कि कंपनी 48 मेगापिक्सल वाला कैमरा फोन उतारेगी और उसमें सामने की तरफ एक छेद भी होगा। टेक जगत के मुताबिक यह छेद नॉच की जगह लेगा। 

यह स्मार्टफोन शाओमी की रेडमी सीरीज का हिस्सा होगा। शाओमी की रेडमी सीरीज सस्ते एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए पॉपुलर है। इसी के साथ यह जानकारी भी सामने आ रही है कि शाओमी ब्रांड के इस स्मार्टफोन में नॉच डिजाइन के बजाय सैमसंग गैलेक्सी ओ8एस और हुवावे नोवा 4 की तरह सेल्फी सेंसर के लिए डिस्प्ले में छेद होगा। जानकारी के मुताबिक 48 मेगापिक्सल वाला शाओमी का यह स्मार्टफोन रेडमी सीरीज का हिस्सा होगा। रिपोर्ट के मुताबिक, सेल्फी सेंसर के लिए छेद डिस्प्ले के बायीं तरफ होगा। साथ ही एक और बात कही जा रहा है कि शाओमी ब्रांड का यह स्मार्टफोन पहला ऐसा हैंडसेट होगा जो ग्लास बैक पैनल के साथ आएगा। हालांकि, अभी यह बात स्पष्ट नहीं है कि फोन में वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट होगा या नहीं। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें