फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सNokia फैन्स के लिए गुड न्यूज़, जल्द कंपनी ला रही बजट और मिड-बजट रेंज के धांसू Smartphones

Nokia फैन्स के लिए गुड न्यूज़, जल्द कंपनी ला रही बजट और मिड-बजट रेंज के धांसू Smartphones

Nokia के फैन्स के लिए खुशखबरी है। क्योंकि जल्द ही कंपनी बजट और मिड-बजट रेंज के कुछ स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। HMD ग्लोबल अगले साल की शुरुआत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है:

Nokia फैन्स के लिए गुड न्यूज़, जल्द कंपनी ला रही बजट और मिड-बजट रेंज के धांसू Smartphones
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीMon, 06 Nov 2023 08:06 PM
ऐप पर पढ़ें

Nokia के फैन्स के लिए खुशखबरी है। क्योंकि जल्द ही कंपनी बजट और मिड-बजट रेंज के कुछ स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली है। HMD ग्लोबल अगले साल की शुरुआत में भारत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रही है। हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि ये नए मॉडल Nokia ब्रांडिंग के अंतर्गत नहीं आएंगे, बल्कि इनमें एचएमडी ग्लोबल का नाम होगा। 

HMD ग्लोबल-ब्रांडेड फ़ोन 2024 में भारत में लॉन्च होंगे
एचएमडी ग्लोबल वैश्विक बाजार में नोकिया-ब्रांडेड स्मार्टफोन के लिए लाइसेंस धारक है। अब, 91Mobiles की एक नई रिपोर्ट से संकेत मिलता है कि कंपनी नए मॉडलों पर काम कर रही है, जिनमें HMD ग्लोबल ब्रांडिंग की होगी।

 

सावधान: इन 10 नंबर से आने वाले Calls से उड़ सकती है आपकी मेहनत की कमाई

 

मामले से जुड़े उद्योग सूत्रों के अनुसार, ब्रांड अप्रैल 2024 तक भारत में नए स्मार्टफोन लॉन्च करने की योजना बना रहा है। ये मॉडल कथित तौर पर  कॉम्पिटिटिव प्राइस के साथ आएंगे और अमेजन, फ्लिपकार्ट और अन्य ऑनलाइन चैनलों पर केंद्रित होगी। रिपोर्ट में कहा गया है कि एचएमडी ग्लोबल ऑफलाइन चैनलों के माध्यम से नोकिया फोन बेचने पर ध्यान केंद्रित करेगी। कंपनी 2026 तक HMD ग्लोबल और नोकिया दोनों ब्रांडेड डिवाइस भी बेचेगी।

सूत्रों ने कहा कि ब्रांड इन डिवाइसों को बजट और मिड रेंज दोनों श्रेणियों में लॉन्च करेगा, लेकिन फ्लैगशिप मॉडल की भी योजना है। ये मॉडल बाजार प्रतिद्वंद्वियों की तुलना में अधिक ओएस अपडेट की पेशकश करेंगे। हाल ही में IMEI डेटाबेस पर दो नए HMD ग्लोबल स्मार्टफोन देखे जाने के संबंध में एक रिपोर्ट आई थी।

 

धड़ाम से गिर गई Redmi के सबसे ज्यादा बिकने वाले स्मार्टफोन्स की कीमत, देखते ही टूट पड़ेंगे आप

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें