Hindi NewsGadgets NewsHere is list of best Vodafone Airtel Reliance jio internet Plans

ये कंपनियां दे रहीं हैं धमाकेदार प्लान, सिर्फ 300 में आपको मिलेगा इतना कुछ

बाजार में मौजूद टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों में सस्ती सर्विस मुहैया कराने की होड़ लगी हुई है। इसी का नतीजा है कि अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए बाजार में इससे सस्ते ऑफर्स कभी नहीं थे। बाजार...

ये कंपनियां दे रहीं हैं धमाकेदार प्लान, सिर्फ 300 में आपको मिलेगा इतना कुछ
नई दिल्ली। लाइव हिन्दुस्तान टीम Sat, 23 June 2018 08:43 PM
हमें फॉलो करें

बाजार में मौजूद टेलीकम्युनिकेशन कंपनियों में सस्ती सर्विस मुहैया कराने की होड़ लगी हुई है। इसी का नतीजा है कि अनलिमिटेड डेटा और अनलिमिटेड कॉलिंग के लिए बाजार में इससे सस्ते ऑफर्स कभी नहीं थे। बाजार में मौजूद कंपनियां एयरटेल भारती, रिलायंस जियो, वोडाफोन और अन्य कंपनियां में सस्ता डेटा और अन्य सुविधाएं देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश कर रही हैं।

वोडाफोन अपने सुपरप्लांस के तहत अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग देता है। वहीं दूसरी ओर एयरटेल भी अपने ग्राहकों को अनलिमिटेड डेटा के साथ और अनलिमिटेड कॉलिंग ऑफर्स अपने प्रीपेड प्लान में देता है। रिलांयस जियो अपने सारे ही प्रीपेड ऑफर्स अनलिमिटेड डेटा और फ्री कॉलिंग का ऑफर देता है।  

पढ़ें क्या-क्या हैं प्लान्स :

एयरटेल के 200 से 500 के बीच के प्रीपेड प्लान 

एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान 249

एयरटेल के इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स मिलते हैं। वहीं रोमिंग में आउटगोइंग और इनकमिंग कॉल भी फ्री हैं। इसके साथ ही यूजर्स को रोज 2 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान की वैद्यता 28 दिन है।   

एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान 448

एयरटेल के 448 रुपये के प्लान में अनलिमिटेड लोकल कॉल और एसटीडी कॉल्स फ्री है। इस प्लान में भी इनकमिंग और आउटगोइंग रोमिंग भी फ्री है। यूजर्स के रोजाना 1.4 जीबी डेटा फ्री मिलता है। इस प्लान की वैद्यता 82 दिन है। 

एयरटेल प्रीपेड रिचार्ज प्लान 499

इस ऑफर में यूजर्स को रोजाना 2 जीबी डेटा मिलता है। साथ ही इस ऑफर में अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल्स भी मिलते हैं। इस ऑफर की वेद्यता 82 दिन की है। 

वोडाफोन प्रीपेड रिचार्ज 200 से 500 रुपये  

वोडाफोन प्रीपेड पैक 348

वोडाफोन के इस ऑफर में देश भर में अनलिमिटेड, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स फ्री हैं। साथ ही यूजर्स को रोजाना 2.5 जीबी डेटा हर दिन दिया जाता है। इसके अलावा हर दिन 100 एसएमएस दिए जाते है। इस प्लान की वैद्यता 28 दिन है।  

वोडाफोन प्रीपेड पैक 399
 
इस प्लान की वैद्यता 70 दिन है। इस प्लान के तहत पूरे देश में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स फ्री हैं। साथ ही यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी जाते हैं।  

वोडाफोन प्रीपेड पैक 458

इस प्लान के तहत पूरे देश में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी और रोमिंग कॉल्स फ्री हैं। यूजर्स को रोजाना 1.4 जीबी डेटा दिया जाता है। इस प्लान में हर दिन 100 एसएमएस भी जाते हैं। इस प्लान की वैद्यता 84 दिन की है।  

ये हैं रिलायंस जियो के धमाकेदार प्लान

रिलायंस जियो प्रीपेड प्लाल 349 रूपए

रिलायंस जियो के इस प्लान में आपको हर दिन 1.5जीबी डाटा, रोज 100 से ज्यादा SMS और अनिलिमिटेड वॉइस कॉल करने की सुविधा भी मिलेगी। ये ऑफर 70 दिन के लिए वेलिड होगा। 


रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान 398 रूपए

398 के इस प्लान में आपको 2जीबी डाटा हर दिन मिलेगा। ये डाटा खत्म हो जाने के बाद आपके इंटरनेट की स्पीड 64KBPS हो जाएगी। इसके अलावा हर दिन आप 100 एसएमएस कर सकेंगे। साथ ही अनिलिमिटेड वॉयस कॉल की सुविधा भी मिलेगा। ये ऑफर केवल 70 दिन के लिए है।


रिलायंस जियो प्रीपेड प्लान 399 रूपए

इस प्लान में अपको सिर्फ एक रूपए ज्यादा खर्च करना पड़ेगा लेकिन दिन आपको 84 मिलेंगे। इस प्लान में आपको 1.5जीबी डाटा हर दिन खर्च करने को मिलेगा। हर दिन 100 एसएमएस और अनलिमिड वॉइस कॉल की सुविधा भी होगी।  

इस प्लान में आपको दो जीबी डाटा हर दिन मिलेगा वो भी 84 दिनों तक। लेकिन ये डाटा खत्म होने के बाद इंटरनेट स्पीड 64 Kbps हो जाएगी। हर दिन 100 एसएमएस और अनलिमिडेट वॉइस कॉल की फैसिलिट भी इस प्लान में आपको मिलेगी। 

ऐप पर पढ़ें