Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़heavy discount on samsung galaxy buds 2 pro - Tech news hindi

Samsung Galaxy Buds 2 Pro पर तगड़ा ऑफर, एक दिन के लिए 6 हजार रुपये का डिस्काउंट

सैमसंग गैलेक्सी बड्स 2 प्रो पर शानदार डील ऑफ द डे दी जा रही है। इसमें आप इन बड्स को बंपर डिस्काउंट के साथ 11,990 रुपये में खरीद सकते हैं। सैमसंग के ये बड्स बेहद शानदार ऑडियो क्वॉलिटी के साथ आते हैं।

Samsung Galaxy Buds 2 Pro पर तगड़ा ऑफर, एक दिन के लिए 6 हजार रुपये का डिस्काउंट
Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 21 Nov 2022 03:31 PM
हमें फॉलो करें

प्रीमियम क्वॉलिटी के इयरबड्स लेने की सोच रहे हैं, तो आपके लिए जबर्दस्त ऑफर है। अमेजन इंडिया पर आप Samsung Galaxy Buds2 Pro को बेहद सस्ते दाम में खरीद सकते हैं। कंपनी आज इस पर डील ऑफ द डे दे रही है। सैमसंग के ये बड्स 17,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च हुए थे। कंपनी की वेबसाइट पर इनकी कीमत 17,990 रुपये है, लेकिन अमेजन इंडिया पर ये 16,990 रुपये के प्राइस टैग के साथ लिस्ट हैं। अमेजन पर इन बड्स को लेते वक्त पर आप 2 हजार रुपये का डिस्काउंट कूपन यूज कर सकते हैं। इसके अलावा कंपनी सभी बड़े बैंक के कार्ड्स पर 3 हजार रुपये का अडिशनल डिस्काउंट भी दे रही है। इन सब ऑफर्स के साथ ये आपको 11,990 रुपये में मिल जाएंगे। 

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स 
कॉम्पैक्ट और स्टेम-लेस इन-इयर डिजाइन वाले इन बड्स में कंपनी इन बड्स में कंपनी दमदार ऑडियो एक्सपीरियंस के सराउंड साउंड और 360 डिग्री ऑडियो ऑफर कर रही है। बड्स में खास लोकेशन डिटेक्शन फीचर भी दिया गया है, जिसे SmartThings Find ऐप के जरिए ऐक्सेस किया जा सकता है। बड्स में आपको 24-बिट हाई-फाई साउंड का भी शानदार एक्सपीरियंस होगा। 

इन बड्स की खास बात यह भी है कि इनमें नजदीकी गैलेक्सी डिवाइसेज में ऑटो स्विच की सुविधा मिलती है। दोनों बड्स में टैप कंट्रोल भी दिया गया है। इनकी मदद से आप कॉल ऐक्सेप्ट करने के साथ ही म्यूजिक को भी मैनेज कर सकते हैं। इन बड्स का वेट 5.5 ग्राम है। कनेक्टिविटी के लिए इनमें कंपनी ब्लूटूथ 5.3 दे रही है। 

बड्स में ऑफर की जाने वाली बैटरी शानदार है। कंपनी का दावा है कि ये फुल चार्ज होने पर ऐक्टिव नॉइज कैंसलेशन के साथ 5 घंटे तक का प्लेबैक ऑफर करते हैं। वहीं, केस के साथ इनका प्लेबैक टाइम 18 घंटे तक का हो जाता है। चार्जिंग के लिए इसमें वायरलेस सपोर्ट दिया गया है। ये बड्स बोरा पर्पल, वाइट और ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में आते हैं।

(Photo: Crast)

ऐप पर पढ़ें