Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Google will fix the problem of sound in pixel 2 soon

गूगल जल्द ही ठीक करेगी पिक्सल 2 में आवाज की समस्या

कुछ पिक्सल 2 उपकरणों में कॉल के दौरान सुनाई देने वाली गूंज की आवाज की समस्या को गूगल जल्द ही ठीक करेगी। द वर्ज में मंगलवार को छपी खबर के मुताबिक, एक कम्यूनिटी प्रबधंक ने पिक्सल की यूजर कम्युनिटी फोरम...

एजेंसी सैन फ्रांसिस्को, Tue, 21 Nov 2017 09:16 PM
हमें फॉलो करें

कुछ पिक्सल 2 उपकरणों में कॉल के दौरान सुनाई देने वाली गूंज की आवाज की समस्या को गूगल जल्द ही ठीक करेगी। द वर्ज में मंगलवार को छपी खबर के मुताबिक, एक कम्यूनिटी प्रबधंक ने पिक्सल की यूजर कम्युनिटी फोरम पर एक मैसेज में यह जानकारी दी। 

उन्होंने लिखा, “हम आनेवाले हफ्तों एक सॉफ्टवेयर अपडेट जारी कर रहे हैं, जो पिक्सल 2 डिवाइसों से कॉल के दौरान आनेवाली इस गूंज की आवाज को दूर कर देगा।”कुछ यूजर्स ने इस विचित्र आवाज की खराबी की जानकारी दी थी और कंपनी अपना हैंडसेट बदल कर नया हैंडसेट हासिल किया था, लेकिन उन्हें नए हैंडसेट में भी यही खराबी देखने को मिली। 

गूगल का फ्लैगशिप स्मार्टफोन पिक्सल 2 इस महीने की शुरुआत से भारतीय बाजारों में बिक्री के लिए उपलब्ध है और इसकी शुरुआती कीमत 64 जीबी वेरिएंट के लिए 61,000 रुपये है। 

इसमें 4 जीबी रैम के साथ 64 जीबी/128 जीबी इंटरनल मेमोरी दिया गया है। इसके 128 जीबी वर्शन वाले मॉडल की कीमत 70,000 रुपये है। पिक्सल 2 एंड्रायड 8 ओरियो ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इसकी स्क्रीन 5 इंच की फुल एचडी (1920 गुणा 1080) एमोलेड स्क्रीन है। इस स्मार्टफोन में क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 835 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 2,700 एमएएच की बैटरी है।

ऐप पर पढ़ें