DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे नहीं कर पाता था Google में काम करने वाला युवक, चोरी किए रुपये

दिग्गज कंपनी Google में काम करने वाले एक कर्मचारी पर अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए रुपये चुराने का आरोप लगा है।

Arrest

दिग्गज कंपनी Google में काम करने वाले एक कर्मचारी पर अपनी गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे करने के लिए रुपये चुराने का आरोप लगा है। 24 वर्षीय युवक पेशे से इंजीनियर है। पुलिस ने बुधवार को इस बात की जानकारी दी।

आरोपी की पहचान बतौर गार्वित साहनी के रूप में हुई है। वह हरियाणा के अंबाला जिले का रहने वाला है। 11 सितंबर को आईबीएम और एक मीडिया संस्थान ने दिल्ली के ताज होटल में एक कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया था। इस कॉन्फ्रेंस के दौरान देवयानी जैन ने अपने हैंडबैग से 10 हजार रुपये चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज करते हुए होटल में लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगालना शुरू कर दिया। सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को एक युवक पर शक हुआ।

ये भी पढ़ें: सिर्फ 7,990 रुपये में खरीदें 23,990 रुपये का यह फोन, धांसू हैं फोन के फीचर्स

पुलिस उपायुक्त (नई दिल्ली) मधुर वर्मा ने कहा कि फुटेज से सामने आया कि आरोपी कैब में होटल में आया। कैब का रजिस्ट्रेशन नंबर और जिस नंबर से वह बुक की गई थी, उसे ढूंढ निकाला गया।

उन्होंने बताया कि आरोपी ने अपना मोबाइल नंबर स्विच ऑफ कर लिया था लेकिन उसके नए नंबर से उसकी पहचान हो सकी और उसे पकड़ा जा सका है।

जांच के दौरान गार्वित साहनी ने पुलिस को जानकारी दी कि रुपयों की कमी होने और गर्लफ्रेंड के खर्चे पूरे न कर पाने की वजह से उसने पैसे चुराए। पुलिस ने उससे तीन हजार रुपये बरामद कर लिए हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:google techie steals cash to meet girlfriends expenses in delhi says cops