Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Google Pixel 9 Images Leaked Suggest iPhone 15 Like Flat Edges Triple Rear Cameras - Tech news hindi

iPhone 15 की नींद उड़ाने आ रहा Google Pixel 9, सामने आया फर्स्ट लूक और फीचर्स

Google Pixel 8 अभी भी बाजार में नया है, लेकिन Pixel 9 के शुरुआती रेंडर पहले ही वेब पर आने शुरू हो गए हैं। जिससे पता चलता है कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन कैसा दिख सकता है। जानें डिटेल्स:

iPhone 15 की नींद उड़ाने आ रहा Google Pixel 9, सामने आया फर्स्ट लूक और फीचर्स
Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीThu, 25 Jan 2024 06:02 PM
हमें फॉलो करें

Google Pixel 8 अभी भी बाजार में नया है, लेकिन Pixel 9 के शुरुआती रेंडर पहले ही वेब पर आने शुरू हो गए हैं। जिससे पता चलता है कि कंपनी का अगला फ्लैगशिप स्मार्टफोन कैसा दिख सकता है। रेंडरर्स हैंडसेट नीले रंग में आएगा और पीछे की तरफ तीन कैमरे मिलेंगे। ऐसा लगता है कि Google ने रियर कैमरा मॉड्यूल को फिर से डिज़ाइन किया है। फोटो से पता चलता है कि Pixel 9 पर फ्लैट किनारें मिलेंगे, जैसा कि Pixel 9 Pro पर देखा था। इसमें डिस्प्ले पर सेल्फी कैमरे के लिए पंच-होल कटआउट भी है।

 

Google Pixel 9 Pro के CAD-आधारित रेंडर पोस्ट करने के बाद, टिपस्टर स्टीव H.McFly (@OnLeaks) ने 91Mobiles के सहयोग से Google Pixel 9 के रेंडर और स्पेसिफिकेशन लीक किए हैं। रेंडरर्स हैंडसेट के लिए फ्लैट किनारों के साथ एक कॉम्पैक्ट डिज़ाइन के साथ आ सकता है, जिससे ये फोन लेटेस्ट iPhone 15 सीरीज जैसा दिखता है। लीक इमेज की माने तो कि फोन में तीन सेंसर और एक एलईडी फ्लैश वाला एक रियर कैमरा मॉड्यूल मिलेगा। यह वेनिला पिक्सेल के लिए एक बड़ा अपग्रेड होगा क्योंकि पिछले Pixel 6, Pixel 7 और Pixel 8 में केवल डुअल रियर कैमरे थे।

 

 

जैसा कि मौजूदा Pixel 8 और पुराने मॉडलों में देखा गया है, Pixel 9 में Pixel फोल्ड के समान एक ओवल शेप्ड दिखाई देता है। ऐसा प्रतीत होता है कि कैमरा यूनिट में एक नया पेरिस्कोप टेलीफोटो लेंस शामिल है।लीक हुई तस्वीरों में Pixel 9 नीले रंग में नजर आ रहा है। लॉन्च के दौरान हैंडसेट को कई रंग ऑप्शन में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा, स्क्रीन में सेल्फी कैमरे के लिए सिंगल होल-पंच कटआउट है। उम्मीद है कि Google अक्टूबर में Pixel 9 सीरीज़ की घोषणा करेगा। हैंडसेट एंड्रॉयड 15 और कंपनी के इन-हाउस Tensor G4 SoC पर चल सकता है।

 

ऐप पर पढ़ें