फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सGoogle Pixel 6a पर 16,000 रुपये का डिस्काउंट! 30,000 रुपये से कम में क्यों है यह बेस्ट डील?

Google Pixel 6a पर 16,000 रुपये का डिस्काउंट! 30,000 रुपये से कम में क्यों है यह बेस्ट डील?

टेक कंपनी Google अपने Pixel 6a डिवाइस पर बड़ा डिस्काउंट Flipkart Big Billion Days सेल के दौरान दे रही है। करीब 44,000 रुपये कीमत पर लॉन्च हुए इस फोन को सेल में 27,000 रुपये में खरीदा जा सकता है।

Google Pixel 6a पर 16,000 रुपये का डिस्काउंट! 30,000 रुपये से कम में क्यों है यह बेस्ट डील?
Pranesh Tiwariलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीFri, 23 Sep 2022 02:05 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

टेक कंपनी गूगल अपनी पिक्सल सीरीज के सभी स्मार्टफोन्स को भारतीय मार्केट में नहीं लेकर आई है और इसका लेटेस्ट Google Pixel 6a फोन भारतीय मार्केट में खरीदने का विकल्प ग्राहकों को मिल रहा है। 43,999 रुपये के प्रीमियम प्राइस पर लॉन्च हुए इस फोन को Flipkart Big Billion Days Sale में करीब 27,000 रुपये में खरीदने का मौका मिल रहा है। कई वजहों से यह फ्लिपकार्ट सेल में मिल रही बेस्ट डील है।

40,000 रुपये से ज्यादा कीमत होने के चलते ज्यादातर ग्राहक यह डिवाइस नहीं खरीद पा रहे थे,वहीं डिस्काउंट के बाद यह प्रीमियम मिडरेंज सेगमेंट में आ गया है। इस कीमत में गूगल पिक्सल 6a खरीदने की कई वजहें हैं और यह डिवाइस वैल्यू फॉर मनी डील ऑफर कर रहा है। 

मिलता है स्टेबल एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट  
गूगल पिक्सल 6a उन चुनिंदा डिवाइसेज में शामिल है, जिनमें स्टेबल एंड्रॉयड 13 का सपोर्ट मिलना शुरू हो गया है। इसके अलावा सॉफ्टवेयर अपडेट्स के मामले में पिक्सल यूजर्स हमेशा बाकियों से आगे रहते हैं। गूगल अपने नए फीचर्स और अपडेट्स सबसे पहले गूगल पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज में देती है। 

यह भी पढ़ें: एकसाथ देखें टॉप-10 स्मार्टफोन डील्स, अपने लिए चुनें बेस्ट ऑफर

कंपनी का कस्टम गूगल टेंसर चिपसेट
पिक्सल 6a में खास टेंसर प्रोसेसर मिलता है, जिसे गूगल ने सैमसंग के साथ मिलकर डिजाइन किया है। इस प्रोसेसर के चलते ना सिर्फ स्मूद परफॉर्मेंस मिलती है, बल्कि बैटरी की बचत भी होती है। कंपनी का दावा है कि यह दूसरे किसी क्वालकॉम या मीडियाटेक प्रोसेसर से बेहतर परफॉर्मेंस देता है। 

पिक्सल कैमरा का कोई तोड़ नहीं 

अगर आप स्टिल फोटोग्राफी पसंद करने वालों में से हैं, तो गूगल पिक्सल सीरीज के फैन जरूर होंगे। फोटोग्राफी के मामले में इन डिवाइसेज में मिलने वाले हार्डवेयर के मुकाबले सॉफ्टवेयर मदद करता है। गूगल पिक्सल सीरीज के डिवाइसेज फोटोग्राफी के लिए बेहतर इमेज प्रोसेसिंग इस्तेमाल करते हैं। 

यह भी पढ़ें: 30,000 रुपये से कम कीमत में स्मार्टफोन्स पर टॉप-5 डील्स, फ्लिपकार्ट सेल में मौका

डिस्प्ले से लेकर बैटरी तक अच्छा अनुभव

बेशक पिक्सल 6a में कोई एक फीचर बहुत जबरदस्त ना लगे या फिर पढ़ने में इसके स्पेसिफिकेशंस बाकी विकल्पों की तरह दमदार ना हों, लेकिन यह डिवाइस संतुलित अनुभव यूजर्स को देता है। यानी कि फोन के डिस्प्ले से लेकर कैमरा और बैटरी तक सभी दमदार हैं और डिस्काउंट पर यह बेहतर डील बन गया है।

epaper