DA Image
1 अक्तूबर, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

Google Pixel 4a 17 अक्टूबर को भारत में होगा लॉन्च, एक ही वैरिएंट पेश करेगी कंपनी

गूगल ने कल रात अपने नए पिक्सल फओन लॉन्च किए. लेकिन नए गूगल पिक्सल 5 और गूगल पिक्सल 4ए 5 जी भारत में नहीं लाए जाएंगे। इसके बजाय गूगल भारत में गूगल पिक्सल 4ए लॉन्च करेगा, कंपनी लॉन्च की डेट की भी पुष्टि कर दी है। Google Pixel 4a भारत में 17 अक्टूबर को लॉन्च होगाऔर लोग इसे फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकेंगे। फ्लिपकार्ट पर पहले से ही एक टीजर पेस बना हुआ है। जिसमें पिस्कल 4ए की लॉन्च डेट तो रिविल नहीं की गई है। लेकिन उस पर कमिंग सून लिखा है। हालांकि कीमत को छोड़कर फओन से जुड़ी लगभग सारी जानकारी बाहर आ चुकी है। 

Google Pixel 4a में एचडीआर + सपोर्ट के साथ 5.8 इंच का FHD + OLED डिस्प्ले और टॉप पर गोरिल्ला ग्लास 3 का सपोर्ट है। यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730G प्रोसेसर द्वारा संचालित है। Pixel 4a 6GB रैम और 128GB बिल्ट-इन स्टोरेज के साथ आता है। फोन का केवल एक ही वैरिएंट है। Pixel 4a में आपको डुअल पिक्सेल तकनीक, HDR सपोर्ट और OIS के साथ 12.2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा मिलता है।

यह भी पढ़ें-iphone 12 pro और Pro Max के बेस मॉडल में होगी 128 जीबी स्टोरेज, यहां पढ़ें डिटेल्स

ये पिक्सल कैमरा पोर्ट्रेट मोड, टॉप शॉट और नाइट साइट जैसे फीचर्स के साथ आता है। सेल्फी के लिए फोन में 8-मेगापिक्सल का पंच-होल वाइड-एंगल कैमरा है।Google Pixel 4a में 3,140 एमएच की बैटरी दी गई है जो 18 वॉट के चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है। इसके कनेक्टिविटी विकल्पों में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, 3.5 मिमी ऑडियो जैक, एकल ईएसआईएम समर्थन और ब्लूटूथ 5.0 शामिल हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Google Pixel 4a will be launched in India on October 17 know camera features and specifications