Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सGoogle Pixel 4a आज भारत में होगा लॉन्च, ये हैं सारी डिटेल्स

Google Pixel 4a आज भारत में होगा लॉन्च, ये हैं सारी डिटेल्स

लाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीNootan Vaindel
Fri, 09 Oct 2020 09:11 AM
Google Pixel 4a आज भारत में होगा लॉन्च, ये हैं सारी डिटेल्स

गूगल आज भारत में अपना मोस्ट अवेटेड फोन पिक्सल 4ए लॉन्च करने जा रहा है। पहले गूगल ने जानकारी दी थी कि ये स्मार्टफोन 17 अक्टूबर को लॉन्च होगा। लेकिन फइर बाद में फ्लिपकार्ट ने 9 तारीख को इसके लॉन्च की पुष्टि की है। स्मार्टफो आज दोपहर 12 बजे लॉन्च होगा और 16 अक्टूबर को फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली सेल में बिक्री के लिए उपलब्ध होगा।
पिक्सल 4ए के ख़ास फीचर्स

गूगल पिक्सल 4ए में एंड्रॉएड 10 होगा। स्मार्टफोन में नया गूगल असिस्टेंट भी दिया जाएगा जिससे टेकेस्ट मैसेज भेजने जैसे काम तेज़ी के साथ कर पाए। इसके अलावा स्मार्टफोन में इंग्लिश में रियल-टाइम ट्रांसक्रिप्शन सपोर्ट के साथ रिकॉर्डिंग ऐप की सुविधा भी उपलब्ध होगी और ये फोन लाइव कैप्शन सपोर्ट के साथ आएगा। डिस्प्ले की बात करें तो गूगल पिक्सल 4 ए में 5.81 इंच का एचडी+ओलेड डिस्प्ले मिलेगा। स्पीड और मल्टीटास्किंग के लिए फोन में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 730जी ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है जो 6जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज के साथ आएगा। 

यह भी पढ़ें-Samsung Galaxy F 41 भारत में इन शानदार फीचर्स के साथ हुआ लॉन्च, Flipkart से खरीदने पर मिलेंगे ये ऑफर्स

कनक्टेविटी के लिए फोन 4 जी होगा, वाई-फाई 802.11एसी, जीपीएस, ए-जीपीएस, ब्लूटूथ 5.0, एनएफसी और यूएसबी टाइप सी और 3.5MM इयरफोन जैक दिया जाएगा। फोन में 3,140 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट करेगी। कैमरे की बात करें तो फोन में 12 मेगापिक्सल का प्राइम सेंसर, अपर्चर एफ/1.7 और एलईडी फ्लैश लाइट गी गई है और फोन में 8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमेरा दिया गया है।

फोन को सिर्फ सिंगर कलर जैट ब्लैक वैरिेएंट में ही उतारा गया है। भारत में आने वाले स्मार्टफोव की कीमत का खुलासा तो अभी नहीं हुआ है लेकिन गूगल पिक्सल 4 के 6 जीबी रैम और 128 जीबी वाले इस वैरिएंट की कीमत 349 डॉलर है जो भारतीय करेंसी के अुनसार 26,300 रुपये है।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें