Monday, January 17, 2022
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सGoogle Pixel 4a 3 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, यहां पढ़ें जानकारी

Google Pixel 4a 3 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, यहां पढ़ें जानकारी

लाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीNootan Vaindel
Tue, 28 Jul 2020 12:22 PM
Google Pixel 4a 3 अगस्त को हो सकता है लॉन्च, यहां पढ़ें जानकारी

Google Pixel 4a के लॉन्च की नई तारीख 3 अगस्त है. यह लॉन्च  तीन महीने की देरी से हो रहा है। Pixel 4a को पहली बार मई में डेब्यू करने की उम्मीद की जा रही थी लेकिन ये जून में भी नहीं हुआ। बाद में रिपोर्टों ने बताया कि इसका लॉन्च 13 जुलाई को  होगा जो तब भी नहीं हो पाया था। Google Pixel 4a की जानकारियां पहले कई बार लीक हो चुकी हैं इसके बारे में लगभग सारी जानकारी बाहर है। इसका डिज़ाइन, स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और इसका प्राइज़ तक भी पहले से ही लीक हो चुका है। अब सिर्फ इन सभी जानकारियों का ऑफिशियल होना बचा है और जॉन प्रोसेर के अनुसार जो शायद 3 अगस्त को हो जाएगा।

 

जॉन ने Pixel 4a के लॉन्च की तारीख को अपडेट करते हुए ट्वीट किया कि यह "100%" सटीक है। उन्होंने यह भी कहा कि इस बार ये लॉन्च ज़रूर होगा क्योंकि Pixel 4a की रिव्यू यूनिट्स को बाहर भेज दिया गया है और एम्ब्रियो को भी सेट कर दिया गया है। यह अब से केवल एक सप्ताह बाद होगा इसलिए हम बहुत जल्द Pixel 4a देख सकते हैं।

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy M31s का भारत में इन स्मार्टफोन्स के साथ होगा मुक़ाबला, जानें फीचर्स और दाम

अब तक जो भी लीक हुई जानकारी के अनुसार Pixel 4a में 5.8-इंच का डिस्प्ले होने की उम्मीद है। इसमें क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 730 चिपसेट हो सकता है जिसे 6GB रैम के साथ जोड़ा गया है। Pixel 4a के लिए स्टोरेज विकल्प 64GB और 128GB हो सकता है। स्मार्टफोन में 12.2-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। फोने के बारे में ज़्यादा मिली जानकारी के अनुसार इसमें 4जी की सुविधा होगी और ये काले और नीले दो रंगों में आएगा. डिज़ाइन की बात करें तो फओन में एक पंच-होल कैमेरा होने की उम्मीद है और इसमें एक रियर फिंगरप्रिंट सेसंर भी पाय जा सकता है  

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें