अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Google Pixel 3, Pixel 3 XL में ये हो सकते हैं फीचर्स

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL 9 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च

गूगल ने आधिकारिक रूप से अपने अगले इवेंट की तारीख की पुष्टि कर दी है। गूगल यह इवेंट 9 अक्टूबर को करने जा रहा है। न्यूयॉर्क में होने जा रहे हैं इस इवेंट में संभावना जताई जा रही है कि Google Pixel 3, Google Pixel 3 XL लॉन्च हो सकता है। गूगल के इनवाइट में हैशटैग पर 'I <3 NY' लिखा है, जिससे मालूम होता है कि यह इवेंट न्यू यॉर्क में ही होगा। इससे पहले गूगल ने Pixel 2 और Pixel 2 XL को सैन फ्रांससिस्को में लॉन्च किया था।

इवेंट की शुरुआत स्थानीय समायानुसार सुबह 11 बजे (रात 8:30 पर भारतीय समायानुसार) होगी। इस इनवाइट में गूगल ने और अधिक जानकारी नहीं दी है। हाल ही में गूगल Pixel 3 और Pixel 3 XL के बारे में कई जानकारियां लीक हुई हैं। Pixel 3 में कंपनी सिंगल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर दे सकती है।

लीक रिपोर्ट्स की मानें तो गूगल पिक्सल 3 में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है। वहीं, इसमें 5.5 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले, 2915 एमएएच की बैटरी, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर मिल सकता है। यह फोन एंड्रॉयड 9 पर काम करेगा।

Google Pixel 3 XL

गूगल पिक्सल 3 एक्सएल स्मार्टफोन में नॉच डिस्प्ले होगा। लीक रिपोर्ट्स में बताया गया है कि इस फोन में 6.4 इंच की क्वाड एचडी + डिस्प्ले होगा। यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 845 एसओसी पर काम करेगा। इसके अलावा इसमें 4 जीबी और 64 जीबी व 6 जीबी और 128 जीबी मेमोरी होगी। फोन में सिंगल 12 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इसके अलावा इसमें बैटरी 3,430 एमएएच की होगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:google pixel 3 pixel 3 xl may launch on 9 october know price in india features and specifications