DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

Google Pixel 3 और Pixel 3 XL 9 अक्टूबर को हो सकते हैं लॉन्च

google

मोबाइल जगत में अब सभी की निगाहें गूगल और एप्पल की तरफ लगी हुई हैं। जहां गूगल अगले पिक्सल सीरीज के पेश करेगी वहीं एप्पल कंपनी अगला आईफोन को दुनिया का सामने लेकर आएगी। Google अपना अगला हार्डवेयर इवेंट 9 अक्टूबर को आयोजित करने वाली है। टेक जगत के मुताबिक इस इवेंट में Pixel 3 और Pixel 3 XL को पेश कर सकती है। इसके साथ अन्य Made by Google डिवाइस भी पेश होंगे।

टेक जगत के मुताबिक, Pixel 3 स्मार्टफोन 5.5 इंच डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर के साथ आएगा। Pixel 2 में 5 इंच का डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 835 प्रोसेसर दिया गया था। नए हैंडसेट में 2915 एमएच की बैटरी मिलेगी। Pixel 3 XL में डिस्प्ले नॉच और डुअल फ्रंट कैमरा दिए जाने की उम्मीद है। इस स्मार्टफोन की झलक हाल ही में लिफ्ट कैब में एक डिवाइस छूट जाने के बाद मिली। इस फोन को अमेरिकी एफसीसी सर्टिफिकेशन साइट पर भी लिस्ट किया गया था।

इसके अलावा Google, अमेजन ईको शो और ईको स्पॉट के जवाब में गूगल असिस्टेंट से लैस स्मार्ट डिस्प्ले भी लाएगी। इसी तरह से पिक्सल बड हेडफोन के अपग्रेड को भी लाए जाने की उम्मीद है। कंपनी अमेज़न फायर टीवी स्टिक के जवाब में नया क्रोमकास्ट डिवाइस भी ला सकती है। हालांकि कंपनी की तरफ से स्पेसिफिकेशन को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी गई है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Google Pixel 3 and Pixel 3 XL can be launched on October 9