Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़Google offers Free Laptop with Pixel 6 and Pixel 6 Pro Smartphone check How to claim free Asus Chromebook C214 - Tech news hindi

फोन खरीदने पर लैपटॉप एकदम फ्री: 12 सितंबर तक चलेगा Google का ये ऑफर

कैसा हो अगर Smartphone खरीदने पर आपको Laptop Free मिल जाए। सुनने में सपने जैसे लगता है लेकिन आपको जानकारी हैरानी होगी कि Google Pixes 6 Series फोन खरीदने पर ग्राहकों Laptop Free दे रहा है।

फोन खरीदने पर लैपटॉप एकदम फ्री: 12 सितंबर तक चलेगा Google का ये ऑफर
Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 19 Aug 2022 07:54 PM
हमें फॉलो करें

कैसा हो अगर फोन खरीदने पर आपको लैपटॉप मुफ्त मिल जाए। बेशक सुनने में सपने जैसे लगता है लेकिन आपको जानकारी हैरानी होगी कि एक स्मार्टफोन ब्रांड अपने ग्राहकों को फोन खरीदने पर लैपटॉप फ्री दे रहा है। इसके लिए बस आपको iPhone छोड़कर Android डिवाइस पर स्विच करने होगा। दरअसल, गूगल अपने ग्राहकों के लिए ये आकर्षक ऑफर लेकर आया है। कंपनी iPhone लवर्स को अपना Pixel फोन खरीदने पर लैपटॉप फ्री दे रही है। अगर आप आईफोन यूजर हैं और Google Pixel 6 या Pixel 6 Pro खरीदते हैं या इन पर स्विच होते हैं, तो आपको भी Asus Chromebook C214 लैपटॉप एकदम मुफ्त में पा सकते हैं। है ना कमाल का ऑफर? यह ऑफर केवल यूके में उपलब्ध है।

बता दें कि ऑफर का लाभ लेने के लिए Pixel फोन को Carphone Warehouse, Currys, e2save.com, Mobiles.co.uk, Vodafone समेत अन्य पार्टनल रिटेलर से खरीदना होगा। नीचे हमने आपको ऑफर की सारी डिटेल्स बताई हैं, जो  आपके लिए जानना जरूरी है। दरअसल, इस ऑफर का लाभ उठाने के लिए आपको कुछ स्टेप्स फॉलो करने होगा। चलिए बताते हैं...

फ्री आसुस क्रोमबुक C214 के लिए क्लेम कैसे करें:

स्टेप 1: आपको केवल 16 अगस्त से 12 सितंबर 2022 के बीच Carphone Warehouse, Currys, e2save.com, EE, iD Direct, Mobiles.co.uk, O2, Three, Vodafone सहित किसी भी रिटेलर पार्टनल से Google Pixel 6 या 6 Pro खरीदना है। 

स्टेप 2: खरीदने के बाद आपको 14 दिन इंतजार करना होगा और अपनी रसीद या चालान को संभाल कर रखना होगा।

स्टेप 3: फिर आपको अपनी पर्चेस डेट के 45 दिनों के भीतर ASUS Chromebook C214 के लिए अपना क्लेम सबमिट करना होगा।

स्टेप 4: आपका क्लेम अप्रूव्ड होने के 75 दिनों के भीतर आपको अपना Chromebook मिल जाएगा।

यह ध्यान दिया जाना चाहिए कि खरीदारी एक मोबाइल नेटवर्क ऑपरेटर (सिम-फ्री खरीद को छोड़कर) के साथ एक अनुबंध के तहत की जानी चाहिए और क्लेम प्रति परिवार अधिकतम 2 और प्रति कंपनी 8 तक सीमित हैं। गूगल की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक क्लेम फॉर्म 29 अगस्त 2022 को खुलेगा।

Asus Chromebook C214 में क्या है खास
आसुस क्रोमबुक C214 की कीमत लगभग £400 (लगभग 38 हजार रुपये) है और इसमें 11.6 इंच का टचस्क्रीन है। आप Chromebook की स्क्रीन को टैबलेट में बदलने के लिए फ़्लिप कर सकते हैं। इसके अलावा, लैपटॉप में 360 डिग्री हिंज, टचस्क्रीन और बिल्ट-इन स्टाइयस, स्प्लिट रेजिस्टेंट कीबोर्ड और लंबी बैटरी लाइफ मिलती है।

बता दें कि Google Pixel 6 में 6.4-इंच का डिस्प्ले, 50MP का मेन कैमरा, 4614mAh की बैटरी है जबकि Pixel 6 Pro में 6.7-इंच की बड़ी स्क्रीन और 5003mAh की बैटरी के साथ ट्रिपल-लेंस कैमरा मिलता है।

ऐप पर पढ़ें