Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़good news Vodafone Idea 199 rupee Plan revamp now Offering More Data know all details

Jio को मात देने के लिए Vodafone Idea ने किया बड़ा बदलाव, इस प्लान के साथ दे रहा ज्यादा डेटा और वैलिडिटी

Vodafone Idea ने अपने 199 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। जब से Reliance Jio नए प्रीपेड प्लान लेकर आया है, तब से हर टेलिकॉम कंपनी अपने पुराने प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स को बढ़ा रही है। इस कड़ी...

Himani Gupta लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 25 June 2021 11:59 AM
हमें फॉलो करें

Vodafone Idea ने अपने 199 रुपये वाले प्लान में बदलाव किया है। जब से Reliance Jio नए प्रीपेड प्लान लेकर आया है, तब से हर टेलिकॉम कंपनी अपने पुराने प्लान में मिलने वाले बेनेफिट्स को बढ़ा रही है। इस कड़ी में वोडाफोन आइडिया ने अपने यूजर्स को फायदा पहुंचाने के लिए 199 रुपये के प्लान को नया रूप दिया है। इस प्लान के साथ अब कंपनी ज्यादा डेटा और वैलिडिटी दे रही है। @BananaPlant के एक ट्वीट के मुताबिक Vi 199 रुपये के प्लान के साथ अब अधिक डेटा और एक्सटेंडेड वैलिडिटी की पेशकश कर रहा है। तो आइए आपको बताते हैं कि इस प्लान में क्या-क्या बदलाव किए गया हैं। 

 

199 रुपये वाले पुराने के बेनिफिट्स 
Vodafone Idea अपने 199 रुपये के प्लान में यूजर्स को 24 दिनों के लिए रोजाना 1GB डेटा ऑफर करती है। इसके साथ ही यूजर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस/दिन की सुविधा देती है। इस प्लान के साथ Vi मूवीज और टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। 

Vi के 199 रुपये वाले नए प्लान के फायदे 
लेकिन अब कंपनी यूजर्स को 199 रुपये के प्लान के साथ 28 दिनों की वैलिडिटी दे रही है। इसके अलावा कंपनी ने डेली डेटा लिमिट में बदलाव करते हुए इसको 1GB से 1.5GB कर दिया है। इसका मतलब साफ है की अब ग्राहकों फ्री कॉलिंग, 100 एसएमएस प्रति दिन और Vi मूवीज और टीवी ऐप का सब्सक्रिप्शन 28 दिनों तक मिलेगा। हालांकि इस प्लान में हुए बदलाव के बारे में अभी वोडाफोन आइडिया की वेबसाइट और ऐप पर कोई जानकारी नहीं है। 

 

 

Jio, Airtel को टक्कर देने के लिए हाल ही में लॉन्च किया 447 रुपये का प्लान 
बता दें कि Vodafone Idea ने हाल ही में जियो के अनलिमिटेड डेली डेटा प्लान को टक्कर देने के लिए 447 रुपये का प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान के साथ बिना किसी डेली डेटा लिमिट के ग्राहक इंटरनेट यूज कर सकते हैं। 447 रुपये का यह प्लान 60 दिनों के लिए बिना किसी डेली डेटा लिमिट के 50GB अनकैप्ड डेटा प्रदान करता है। यूजर्स को इस प्लान के साथ डेटा के लिए डेली FUP लिमिट का पालन नहीं करना होगा। साथ ही इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 SMS भी मिलते हैं। यह वोडाफोन आइडिया के फिल्म और टीवी तक भी एक्सेस प्रदान  करता है, जिसमें लाइव टीवी, फिल्में और समाचार शामिल हैं।

ऐप पर पढ़ें