फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सखुशखबरी! अब आप खुद ड्राइवर के साथ बात कर तय कर सकेंगे Fare, इस कंपनी ने शुरू की नई सर्विस

खुशखबरी! अब आप खुद ड्राइवर के साथ बात कर तय कर सकेंगे Fare, इस कंपनी ने शुरू की नई सर्विस

कैब एग्रीगेटर ऐप Uber ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी होने की वजह से अपने किराए में 12-15% की वृद्धि की घोषणा की। ओला-उबर को टक्कर देने के लिए एक नया ऐप आया है जो महंगे किराए से छुटकारा दिलाएगा:

खुशखबरी! अब आप खुद ड्राइवर के साथ बात कर तय कर सकेंगे Fare, इस कंपनी ने शुरू की नई सर्विस
Himani Guptaलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 05 Apr 2022 01:41 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

कैब एग्रीगेटर ऐप Uber ने पेट्रोल-डीजल की कीमतों में बढ़ोतरी होने की वजह से अपने किराए में 12-15% की वृद्धि की घोषणा की है। लेकिन अब ओला-उबर को टक्कर देने के लिए एक नया ऐप सामने आया है जो लोगों को महंगाई के दौर में पड़ रही इस मार से बचाएगा। कैलिफोर्निया की एक कंपनी ने सोमवार को कोलकाता में एक नया राइड हीलिंग ऐप लॉन्च किया जो यात्रियों और कैब ड्राइवरों को शहर या बाहरी यात्राओं के लिए यात्रा को अंतिम रूप देने से पहले ऑनलाइन किराए पर बातचीत करने की अनुमति देगा. जिससे वो आपपास में बात कर किराया तय कर सकेंगे।

 

ये भी पढ़ें:- रॉकेट जैसी Internet स्पीड वाला ये धमाकेदार Plan, Airtel-Jio से 600 रुपये सस्ता

 

4000 से अधिक ड्राइवरों के साथ अपनी सर्विस शुरू की 
कंपनी के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि इनड्राइवर (inDriver) ने कोलकाता में 4000 से अधिक ड्राइवरों के साथ अपनी सर्विस शुरू कर दी है। नंदा ने कहा कि कोलकाता पहला महानगर है जहां ये नई ऐप कैब सर्विस शुरू की गई है और अगले कुछ महीनों में अन्य महानगरों के लोग भी इसे इस्तेमाल कर पाएंगे। नंदा ने कहा कि जीरो सर्ज के साथ, पहले तीन महीनों के लिए सेवा के लिए शून्य भुगतान, इनड्राइवर का लक्ष्य यात्रियों और ड्राइवरों दोनों के लिए अपने बिजनेस मॉडल को पारदर्शी बनाना है।

 

ड्राईवर और सवारी खुद कर पाएंगे मोल-भाव 
यह ड्राइवरों के लिए शून्य वृद्धि और बहुत कम सर्विस चार्ज का वादा करता है। राइड हीलिंग ऐप्स के विपरीत, इनड्राइवर का उद्देश्य यात्रियों और ड्राइवरों को एक सवारी के किराए पर बातचीत करने की पेशकश करना है। अगर किसी यात्री को एक ही कीमत पर कई ऑफर मिलते हैं, तो वह ड्राइवर के आने के समय, कीमत, वाहन के मॉडल और ड्राइवर की रेटिंग के आधार पर अपनी पसंद बना सकता है।

 

ये भी पढ़ें:- Free में IPL देखने का मौका! यहां मुफ्त में मिल रहा Star Sports का सब्सक्रिप्शन

 

ड्राइवरों से काउंटर ऑफ़र के लिए यूज किया जाता है App 
इनड्राइवर एक ऐसी सेवा है जो ड्राइवरों और यात्रियों को एक-दूसरे को सर्च करने और प्रत्येक यात्रा की सभी शर्तों पर स्वतंत्र रूप से सहमत होने की अनुमति देती है। एक यात्री हमारे ऐप का उपयोग ऑफ़र खोजने और सीधे आस-पास के ड्राइवरों से काउंटर ऑफ़र प्राप्त करने के लिए कर सकता है। बदले में एक ड्राइवर के पास होता है अपने लिए यह तय करने का अधिकार है कि कौन सी सवारी का अनुरोध उन्हें सूट करता है और कितने रेट पर वह सवारी को लेकर जाए।

epaper