फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सबड़ा तोहफा: Realme के ये पुराने स्मार्टफोन हुए बिलकुल नए, मिला जबरदस्त अपडेट, लिस्ट में ये फोन

बड़ा तोहफा: Realme के ये पुराने स्मार्टफोन हुए बिलकुल नए, मिला जबरदस्त अपडेट, लिस्ट में ये फोन

Realme ने तीन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए Realme UI 5.0 का अर्ली एक्सेस रोलआउट शुरू कर दिया है, जो Android 14 पर आधारित है। Realme UI 5.0 से अपडेट करने के बाद फोन करेगा बढ़िया से परफॉर्म:

बड़ा तोहफा: Realme के ये पुराने स्मार्टफोन हुए बिलकुल नए, मिला जबरदस्त अपडेट, लिस्ट में ये फोन
Himani Guptaलाइव हिंदुस्तान,नई दिल्लीThu, 07 Dec 2023 02:19 PM
ऐप पर पढ़ें

Realme ने तीन स्मार्टफोन यूजर्स के लिए Realme UI 5.0 का अर्ली एक्सेस रोलआउट शुरू कर दिया है, जो Android 14 पर आधारित है। कंपनी के अनुसार, Realme UI 4.0 की तुलना में Realme UI 5.0 प्राइवेसी सुरक्षा, परफॉरमेंस और डिज़ाइन में महत्वपूर्ण बदलाव लाएंगे।

 

इन फ़ोनों को Realme UI 5.0 का अर्ली एक्सेस मिल रहा 
Realme Narzo 60 Pro 5G, Realme Narzo 60 5G और Realme GT NEO 3T के यूजर्स को Realme UI 5.0 का अर्ली एक्सेस मिलना शुरू हो जाएगा। यदि आप इनमें से किसी एक फोन के यूजरर्स हैं, तो आप अर्ली एक्सेस प्रोग्राम के लिए भी आवेदन कर सकते हैं। 

 

खुशखबरी: SIM Card खरीदते समय नहीं देने होंगे कोई कागज, मिनटों में हो जाएगा काम

 

अपने स्मार्टफोन को आवश्यक यूआई संस्करण में अपडेट करें
सेटिंग्स > अबाउट डिवाइस > वर्जन > वर्जन नंबर पर जाकर डेवलपर मोड खोलें और उस पर 7 बार टैप करें।
सेटिंग्स पर जाएं > डिवाइस के बारे में > शीर्ष पर "रियलमी यूआई 4.0" बैनर पर टैप करें > तीन बिंदुओं पर टैप करें > बीटा प्रोग्राम > अर्ली एक्सेस > अभी आवेदन करें > अपनी डिटेल्स सबमिट करें और फिनिश पर क्लिक करें।

 

अपडेट के बाद Realme फोन में मिलेंगे ये फीचर्स
Realme का कहना है कि उसके नए UI में प्राइवेसी, सुरक्षा, परफॉरमेंस  और डिज़ाइन में अपडेट हैं। रियलमी यूआई 5.0 अर्ली एक्सेस अधिक आरामदायक रंग अनुभव के लिए एक प्राकृतिक, सौम्य और स्पष्ट रंग शैली लाएगा। इसके अलावा, उपयोगकर्ता रियलमी यूआई 5.0 अर्ली एक्सेस में नए रिंगटोन और स्मूथ सिस्टम एनिमेशन का अनुभव कर पाएंगे। चूंकि यह एंड्रॉयड पर आधारित है, यह बेहतर बैटरी जीवन, बढ़िया पिन गोपनीयता और बहुत कुछ के साथ आएगा। एंड्रॉइड 14 कस्टम ऐप क्रियाओं का समर्थन करने के लिए सिस्टम शेयर शीट को अपडेट करता है और उपयोगकर्ताओं के लिए अधिक जानकारीपूर्ण परिणाम प्रदान करता है।

 

धाकड़ ऑफर: 15,000 रुपये से कम में खरीदें, ये 5 बेस्ट Smart TV, पाएं 50% तक की छूट

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें