Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gizmore vogue watch launched at price under rs 2000 look alike apple watch ultra - Tech news hindi

₹2000 से कम में लें ऐप्पल वॉच का मजा, आ गई कॉलिंग सपोर्ट वाली धांसू स्मार्टवॉच

Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर 'Vogue' को भारत में लॉन्च करने कर दिया है। देखने में यह स्मार्टवॉच हूबहू 90 हजार की Apple Watch ultra जैसी दिखती है। स्मार्टवॉच की कीमत 2 हजार रुपये से कम है।

Arpit Soni लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 20 March 2023 02:01 PM
हमें फॉलो करें

Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच के तौर पर 'Vogue' को भारत में लॉन्च करने कर दिया है। देखने में यह स्मार्टवॉच हूबहू 90 हजार की Apple Watch ultra जैसी दिखती है। नई स्मार्टवॉच की कीमत 2 हजार रुपये से कम है। इस स्लीक स्मार्टवॉच में बड़ा 1.95-इंच (320X385) पिक्सेल एचडी डिस्प्ले है। वॉच में क्या है खास, चलिए जानते हैं...

गिजमोर वोग न सिर्फ खूबसूरत है बल्कि लाइटवेट और कंफर्टेबल भी है। मेटल केसिंग और स्क्वायर डायल इसके प्रीमियम लुक और फील में इजाफा करते हैं। 91% बॉडी-टू-स्क्रीन रेशियो के साथ, यह बेहतर फॉर्म फैक्टर के साथ बड़ा एज-टू-एज डिस्प्ले प्रदान करता है। स्मार्टवॉच शॉर्टकट मेनू के लिए स्प्लिट-स्क्रीन व्यू प्रदान करती है। ऑलवेज ऑन डिस्प्ले स्क्रीन भी 600 निट्स की ब्राइटनेस प्रदान करती है, जिससे तेज धूप में भी इसका उपयोग करना आसान हो जाता है। Gizmore Vogue 100 से अधिक वॉच फेस का सपोर्ट करती है। आप अपने पसंदीदा वॉच फेस को लॉक भी कर सकते हैं।

इसमें जीपीएस ट्रैजेक्टरी फीचर भी
Gizmore Vogue में एक रोटेटिंग डायल है, जिससे आसानी से वॉच के मेनू को नेविगेट किया जा सकता है। इसके अलावा भी इसमें दो डेडिकेटेड बटन हैं, एक पावर ऑन-ऑफ के लिए और दूसरा रिसेंट टास्क को देखने के लिए है, जो एक यूनिक फीचर है। स्मार्टवॉच एक जीपीएस ट्रैजेक्टरी फीचर भी प्रदान करती है जो यूजर्स को अपनी सभी एक्टिविटीज को ट्रैक करने और वीफिट ऐप के माध्यम से अपने दोस्तों और फैमिली के साथ शेयर करने की अनुमति देती है। स्मार्टवॉच में सभी आवश्यक ट्रैकर भी हैं और यूजर्स को उनकी हार्ट रेट, SpO2 लेवल, पीरियड ट्रैकर और स्लीप साइकिल को मॉनिटकर करने में मदद करते हैं। वॉच मेडिटेशन, सेडेंटरी और डिहाइड्रेशन रीमाइंडर भी प्रदान करती है।

फुल चार्ज में 10 दिनों की बैकअप
गिजमोर वोग 5.1 ब्लूटूथ वर्जन के साथ एक एडवांस्ड ब्लूटूथ कॉलिंग स्मार्टवॉच है। गिजमोर वोग पर कॉल का जवाब देने या रिजेक्ट किया जा सकता है और म्यूजिक भी सुना जा सकता है। यह ऐप्पल सिरी और गूगल वॉयस असिस्टेंट को भी सपोर्ट करती है। स्मार्टवॉच IP67 सर्टिफाइड है, जो इसे दुर्घटनावश गिरने, पसीने और धूल से सुरक्षित बनाती है और इसमें ट्रेंडी सॉफ्ट और स्ट्रेचेबल स्ट्रैप्स हैं। कंपनी का दावा है कि वॉच एक बार चार्ज करने पर दस दिनों तक चल सकती है और वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करती है और कॉल के दौरान 2 दिन का बैकअप देती है।

कीमत और उपलब्धता
स्मार्टवॉच तीन कलर्स- ब्लैक, ऑरेंज और व्हाइट में उपलब्ध है। यह फ्लिपकार्ट और Gizmore.in पर मार्च 2023 से 1,999 रुपये में उपलब्ध होगा।

ऐप पर पढ़ें