फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सब्लड प्रेशर और हार्ट रेट बताएगी यह नई स्मार्टवॉच, कर सकेंगे कॉलिंग भी, कीमत 2500 रुपये से कम

ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट बताएगी यह नई स्मार्टवॉच, कर सकेंगे कॉलिंग भी, कीमत 2500 रुपये से कम

गिजमोर ने यूजर्स के लिए नई स्मार्टवॉच लॉन्च की है। 2499 रुपये की इस स्मार्टवॉच में ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर दिए गए हैं। कंपनी की यह वॉच सेल के लिए फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध हो गई है।

ब्लड प्रेशर और हार्ट रेट बताएगी यह नई स्मार्टवॉच, कर सकेंगे कॉलिंग भी, कीमत 2500 रुपये से कम
Prashant Singhलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीWed, 27 Apr 2022 06:26 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

Gizmore GIZFIT 910 PRO स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च हो गई है। कंपनी ने अपनी इस मेड इन इंडिया स्मार्टवॉच की कीमत 2,499 रुपये रखी है। स्मार्टवॉच की सेल शुरू हो चुकी है। इसे आप फ्लिपकार्ट के साथ ही दूसरी कई ई-कॉमर्स वेबसाइट्स पर खरीद सकते हैं। गिजमोर की यह वॉच सिंगल चार्ज पर 7 दिन तक चल जाती है। इसके अलावा कंपनी इसमें ब्लड प्रेशर, हार्ट रेट और SpO2 मॉनिटर भी दे रही है। आइए डीटेल में जानते हैं इस नई स्मार्टवॉच के फीचर्स के बारे में।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स
वॉच में कंपनी 500 निट्स की ब्राइटनेस के साथ 1.69 इंच का डिस्प्ले दे रही है। यह डिस्प्ले रेक्टैंगुलर डिजाइन का है। कंपनी का दावा है कि इस वॉच में ऑफर किया जाने वाला यह डिस्प्ले सेगमेंट में सबसे बड़ा है। इस वॉटर रजिस्टेंट स्मार्टवॉच में आपको इन-बिल्ट AI असिस्टेंट और ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर भी मिलेगा। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी होने के कारण आप इस वॉच के जरिए कॉलिंग भी कर सकते हैं। साथ ही इसमें कंपनी म्यूजिक कंट्रोल करने का भी ऑप्शन दे रही है। 

यह भी पढ़ें: स्टूडेंट्स के लिए Asus लाया शानदार टचस्क्रीन और नॉन-टचस्क्रीन लैपटॉप, शुरुआती कीमत 25 हजार रुपये से कम

यूजर की हेल्थ और फिटनेस के लिए भी इसमें कई जबर्दस्त मोड और मॉनिटर दिए गए हैं। वॉच में आपको योग, स्विमिंग, रनिंग, ऑउटडोर वॉकिंग, बास्केटबॉल, बैडमिंटन, फुटबॉल, साइकलिंग और ट्रेकिंग मोड मिलेंगे। साथ ही यह वॉच आपके ब्लड प्रेशर, हार्टबीट और SpO2 लेवल का भी ख्याल रखेगी। 

गिजफिट 910 प्रो में कंपनी हाइड्रेशन अलर्ट भी ऑफर कर रही है, जो यूजर को रेगुलर इंटलवल पर पानी पीने की याद दिलाएगा। इस वॉच में आपको 100 से ज्यादा वॉच फेस मिलेंगे जिसे आप अपने मूड के  हिसाब से सेट कर सकते हैं।  

यह भी पढ़ें: WhatsApp को बोलेंगे थैंक यू, आ गया चैट से जुड़ा बेजोड़ फीचर

epaper