DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Gionee Watch 4 and 5, and Senorita स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
गैजेट्स

Gionee Watch 4 and 5, and Senorita स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

लाइव हिन्दुस्तान ,नई दिल्ली Published By: Rohit
Tue, 23 Jun 2020 06:48 PM
Gionee Watch 4 and 5, and Senorita स्मार्ट वॉच भारत में लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स

Gionee ने भारत में अपनी तीन smartwatches लॉन्च की हैं, जिनके नाम Gionee Watch 5 (GSW5), Gionee Watch 4 (GSW4) और Gionee Senorita (GSW3)। जियोनी वॉच 5 का आकार आयताकार है, जियोनी वॉच 4 वृत्ताकार है जबकि Senorita छोटे साइज में आती है, जिसे खासतौर से महिलाओं को ध्यान में रखकर तैयार किया गया है। कंपनी के मुताबिक, यह तीनों ही स्मार्टवॉच किफायती कीमत में लॉन्च की गई हैं। 

Gionee Watch 5, Gionee Watch 4, Senorita: Price in India
जियोनी वॉच 5 की कीमत 2,499 है जबकि जियोनी वॉच 4 की कीमत 4,599 है। वहीं, Senorita की कीमत 3,499 रुपये निर्धारित की गई है। 

Gionee Watch 5 specifications
Gionee Watch 5 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इस वॉच में 1.3 इंच की डिस्प्ले दी है, जो टच को सपोर्ट करती है। इसमें टैम्परड ग्लास है। कंपनी ने इसमें 160mAh बैटरी दी गई है और कंपनी का दावा है कि यह 5 दिन का बैटरी बैकअप देती है। यह वॉच Bluetooth v4.0 से लैस है और  G Buddy app के माध्यम से फोन से कनेक्ट हो जाती है। यह एप कम से कम Android version 5.1 या उससे उपर के वर्जन को सपोर्ट करता है। फीचर्स की बात करें तो इसमें रियल टाइम हार्ट रेट मॉनिटर, ब्लड ऑक्सीजन, ऑटो एक्टीविटी ट्रैकर और मल्टीपल स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं। 

जियोनी वॉच 4 के स्पेसिफिकेशन 
जियोनी वॉच 4 में 1.2 इंच ट्रांस्फ्लेटिव ऑलवेज ऑन डिस्प्ले दिया है, जिसका रेजोल्यूशन 240x240 पिक्सल है। इसमें आईपी68 सर्टिफिकेट है और यह एलॉय मेटल बॉडी के साथ आता है। इसमें 350mAh की बैटरी है, जो 12 दिन तक का बैकअप देती है। यह वॉच ब्लूटुथ v5.0 को सपोर्ट करता है। साथ ही इसमें 24x7 हार्ट रेट मॉनिटर दिया गया है। यह जियो मैग्नेटिक कंपास नेविगेशन, ग्रेविटी सेंसर, स्लीप मॉनिटर और मल्टी स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। 

संबंधित खबरें