Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gift these smartphone to your mom this mothers day - Tech news hindi

Mother's Day पर मां को गिफ्ट करें ये शानदार स्मार्टफोन, दाम भी बजट में

मदर्स डे पर अपनी मां को स्मार्टफोन गिफ्ट करना चाहते हैं, तो हम आपको कुछ बेस्ट ऑप्शन्स के बारे में बता रहे हैं। इन स्मार्टफोन में आपको सेगमेंट में बेस्ट फीचर मिलेंगे। इनकी कीमत 10 हजार रुपये से कम है।

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीSun, 14 May 2023 12:08 PM
हमें फॉलो करें

दुनियाभर में आज मदर्स डे मनाया जा रहा है। अगर आप इस खास दिन को अपनी मां के लिए स्पेशल बनाना चाहते हैं, तो हमारे पास आपके लिए जबर्दस्त आइडिया है। मदर्स डे के मौके आप अपनी मां को एक शानदार स्मार्टफोन गिफ्ट कर सकते हैं। यहां हम आपको कुछ ऐसे स्मार्टफोन्स के बारे में बता रहे हैं, जो आपकी मां के लिए बेस्ट साबित हो सकते हैं। इन डिवाइसेज में शानदार डिजाइन के साथ कई बेहतरीन फीचर दिए गए हैं और इनकी कीमत भी 10 हजार रुपये से कम है। तो आइए जानते हैं ऐसे ही कुछ स्मार्टफोन्स के बारे में। 

लावा BeU
लावा का यह स्मार्टफोन आपकी मां को काफी पसंद आएगा। 2जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का डिजाइन काफी शानदार है। इस फोन में दिए गए फीचर भी जबर्दस्त हैं। फोन में आपको 6.09 इंच का एचडी+ नॉच डिस्प्ले मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में एलईडी फ्लैश के साथ दो कैमरे दिए गए हैं। इनमें 13 मेगापिक्सल का मेन कैमरा और 2 मेगापिक्सल का सेकंडरी कैमरा शामिल है। 4060mAh की बैटरी से लैस इस फोन की कीमत फ्लिपकार्ट पर 5,980 रुपये है। 

मोटोरोला e13
4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 10,999 रुपये है, लेकिन फ्लिपकार्ट की सेल में यह अभी 7,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इस फोन में एंट्री लेवल सेगमेंट के बेस्ट फीचर दिए गए हैं। फोन में कंपनी 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दे रही है। कैमरा की बात करें तो कंपनी इस फोन में 13 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दे रही है। वहीं, सेल्फी के लिए फोन में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन 5000mAh की बैटरी से लैस है। इसमें प्रोसेसर के तौर पर Unisoc T606 चिपसेट लगा है।  

सैमसंग गैलेक्सी F04
सैमसंग का यह फोन आपकी मां को काफी पसंद आएगा। इसका लुक काफी जबर्दस्त है। 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन का MRP 11,499 रुपये है। फ्लिपकार्ट पर यह अभी 8,499 रुपये में खरीदा जा सकता है। सैमसंग ऐक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 10 पर्सेंट का इंस्टेंट डिस्काउंट भी मिलेगा। एक्सचेंज ऑफर में यह फोन 7,950 रुपये तक और सस्ता हो सकता है।  

ऐप पर पढ़ें