फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सफ्लिपकार्ट पर मची लूट, डिस्काउंट के बाद ₹7599 में मिल रहा 44 हजार का Pixel फोन

फ्लिपकार्ट पर मची लूट, डिस्काउंट के बाद ₹7599 में मिल रहा 44 हजार का Pixel फोन

Flipkart Big Bachat Dhamaal Sale में 44 हजार एमआरपी वाला Google Pixel 7a भारी छूट के साथ मिल रहा है। ऑफर्स का लाभ लेकर आप इसे 7599 रुपये में खरीद सकते हैं।

फ्लिपकार्ट पर मची लूट, डिस्काउंट के बाद ₹7599 में मिल रहा 44 हजार का Pixel फोन
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीSun, 03 Dec 2023 07:07 PM
ऐप पर पढ़ें

Google का फ्लैगशिप 5G स्मार्टफोन Flipkart पर चल रही Big Bachat Dhamaal Sale में भारी छूट के साथ मिल रहा है। सेल में मिल रहे ऑफर्स का लाभ लेकर आप 44 हजार के इस फोन को 10 हजार से भी कम कीमत में अपना बना सकते हैं। जी हां, यह सपना नहीं हकीकत है। फ्लिपकार्ट इस फोन पर 30 हजार रुपये से ज्यादा का एक्सचेंज बोनस दे रहा है। हम बात कर रहे हैं Google Pixel 7a की। फोन के चारों कलर वेरिएंट चारकोल, स्नो, कोरल और सी पर आप इस ऑफर का लाभ ले सकते हैं। चारों में से कोरल कलर वाकई खूबसूरत है। चलिए डिटेल में बताते हैं इस डील के बारे में सबकुछ...

7599 में मिल रहा 44 हजार का पिक्सेल फोन
दरअसल, 43,999 रुपये एमआरपी वाला Google Pixel 7a का 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट पूरे 4,000 रुपये के फ्लैट डिस्काउंट के साथ मात्र 39,999 रुपये में मिल रहा है। लेकिन ऑफर यहीं खत्म नहीं होता है। फोन पर 30,400 रुपये तक का एक्सचेंज बोनस मिल रहा है जबकि बैंक ऑफर का लाभ लेकर 2,000 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। दोनों ऑफर का पूरा लाभ ले लिया जाए, तो फोन की प्रभावी कीमत 7,599 रुपये रह जाएगी।

(डिस्क्लेमर: यह स्टोरी हमने ई-कॉमर्स वेबसाइट पर दिए एक्सचेंज ऑफर, डिस्काउंट के आधार पर बनाई है। एक्सचेंज ऑफर, गैजेट की कंडीशन पर निर्भर करते हैं। ऐसे में कोई भी गैजेट लेने से पहले उसके प्राइस जरूर चेक कर लें।)

ये भी पढ़ें- मात्र ₹13799 में लें 43 इंच TV, साउंड DJ जैसा दमदार; SALE में सस्ते मिल रहे ये 6 मॉडल

Google Pixel 7a के बेसिक स्पेफिफिकेशन
गूगल पिक्सेल 7a में 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.1-इंच का फुल-एचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ आता है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट करता है और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 से प्रोटेक्टेड है। इसमें एचडीआर सपोर्ट भी मिलता है। फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है।

8GB रैम और दमदार प्रोसेसर
गूगल ने पिक्सेल 7a के प्रोसेसर को अपने लेटेस्ट Tensor G2 प्रोसेसर में अपग्रेड किया है, जो इसके प्रीमियम पिक्सेल 7 और पिक्सेल 7 Pro स्मार्टफोन को भी पावर देते हैं। प्रोसेसर, जो इसके टाइटन एम2 सिक्योरिटी को-प्रोसेसर के साथ आता है को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। फोन में यूजअल ग्लोबल पोजिशनिंग सिस्टम के सपोर्ट के साथ वाई-फाई, ब्लूटूथ वी5.3 और एनएफसी शामिल हैं। फोन में एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट भी है।

अब सिर्फ ₹8099 में मिल रहा सबसे पतला वॉटरप्रूफ 5G फोन, फ्लिपकार्ट की इस डील पर टूट पड़े ग्राहक

फोन में वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट भी
फोन 4385mAh की बैटरी के साथ आता है, जो पिक्सेल 6a की बैटरी से छोटी है, और कंपनी इसके बॉक्स में चार्जर नहीं देगी। हालांकि, गूगल ने पहली बार पिक्सेल 7a के साथ वायरलेस चार्जिंग को शामिल किया है और यह Qi चार्जिंग स्टैंडर्ड का सपोर्ट करती है। कंपनी का दावा है कि इसमें 24 घंटे की बैटरी लाइफ मिलेगी और एक्स्ट्रीन बैटरी सेवर के साथ इसमें 72 घंटे तक की बैटरी लाइफ मिलती है।

64 मेगापिक्सेल का मेन रियर कैमरा
फोटोग्राफी के लिए, पिक्सेल 7a में ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) के साथ 64-मेगापिक्सेल का मेन कैमरा है। इसमें 13 मेगापिक्सेल अल्ट्रा वाइड-एंगल कैमरा दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 13-मेगापिक्सेल कैमरा मिलता है। फोन एंड्रॉइड 13 के साथ गूगल पिक्सेल सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस प्रदान करता है और नए Tensor G2 प्रोसेसर की बदौलत, पिक्सेल 7a में तेज नाइट साइट, लॉन्ग एक्सपोजर मोड जैसे कैमरा फीचर मिलते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें