Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़garming forerunner 55 smartwatch launched know price and specifications

Garmin ने लॉन्च की धांसू फीचर्स वाली फिटनेस स्मार्टवॉच, जानें कीमत

Garmin ने मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच Forerunner 55 को लॉन्च कर दिया है। इस फिटनेस स्मार्टवॉच की कीमत 20,990 रुपये है। कंपनी ने इस वॉच को  तीन कलर ऑप्शन- मॉन्टेरा ग्रे, ऐक्वा और ब्लैक में...

Prashant Singh लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीFri, 25 June 2021 03:32 PM
हमें फॉलो करें

Garmin ने मार्केट में अपनी नई स्मार्टवॉच Forerunner 55 को लॉन्च कर दिया है। इस फिटनेस स्मार्टवॉच की कीमत 20,990 रुपये है। कंपनी ने इस वॉच को  तीन कलर ऑप्शन- मॉन्टेरा ग्रे, ऐक्वा और ब्लैक में लॉन्च किया है। यह स्मार्टवॉच 5 ATM वॉटर रजिस्टेंस और लंबी बैटरी लाइफ से लैस है। फिटनेस ट्रैकिंग के लिए इसमें कई शानदार फीचर और मोड दिए गए हैं।

गार्मिन फोररनर 55 के स्पेसिफिकेशन और फीचर
वॉच में 208x208 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 1.04 इंच का राउंड कलर डिस्प्ले दिया गया है। ब्लूटूथ कनेक्टिविटी से लैस वॉच को ऐंड्रॉयड के साथ iOS डिवाइसेज के साथ भी पेयर किया जा सकता है। यह वॉच 5 ATM वॉटर रजिस्टेंस है और इसमें आपको जीपीएस कनेक्टिविटी भी मिलेगी। यह वॉच यूजर्स के 200 घंटे तक की ऐक्टिविटी को रिकॉर्ड कर सकती है।

स्मार्टवॉच में दी गई बैटरी काफी पावरफुल है और कंपनी का दावा है कि यह ऐक्टिव जीपीएस मोड पर 20 घंटे तक का बैकअप दे सकती है। इस स्मार्टवॉच में अलार्म, टाइमर, स्टॉपवॉच और सनराइज व सनसेट का टाइम भी बताता है। खास बात है कि यह स्मार्टवॉच फाइंड माय वॉच फीचर के साथ आती है और इसकी मदद से यूजर अपने स्मार्टफोन को भी लोकेट कर सकते हैं।

हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, रेस्पिरेशन रेट, फिटनेस एज, स्ट्रेस मॉनिटरिंग, स्लीप मॉनिटरिंग, हाइड्रेशन और महिलाओ की सेहत के लिए भी खास मोड दिए गए हैं। इसके अलावा इस वॉच में आपको स्टेप काउंटर, ऑटो गोल्स फीचर, बर्न की गई कैलोरी के साथ कई और जानकारी मिलती है।

इतना ही नहीं, यह वॉच यूजर के कार्डियो ट्रेनिंग को भी अच्छे से मॉनिटर करती है। सेंसर की बात करें तो इसमें आपको ग्लोनास, गार्मिन एलिवेट रिस्ट हार्ट रेट मॉनिटर और ऐक्सेलेरोमीटर भी मिलेगा।

ऐप पर पढ़ें