फोटो गैलरी

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ गैजेट्सभारत आई Unlimited बैटरी लाइफ वाली Smartwatch, धूप में होगी चार्ज; 100m गहरे पानी में भी चलेगी

भारत आई Unlimited बैटरी लाइफ वाली Smartwatch, धूप में होगी चार्ज; 100m गहरे पानी में भी चलेगी

अगर आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, जिसे स्विमिंग करते वक्त पहना जा सके और जिसमें बार-बार बैटरी चार्ज करने का झंझट ना हो, तो गार्मिन की लेटेस्ट स्मार्टवॉच आपकी लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है।...

भारत आई Unlimited बैटरी लाइफ वाली Smartwatch, धूप में होगी चार्ज; 100m गहरे पानी में भी चलेगी
Arpit Soniलाइव हिन्दुस्तान,नई दिल्लीTue, 08 Mar 2022 07:54 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

अगर आप एक ऐसी स्मार्टवॉच की तलाश में हैं, जिसे स्विमिंग करते वक्त पहना जा सके और जिसमें बार-बार बैटरी चार्ज करने का झंझट ना हो, तो गार्मिन की लेटेस्ट स्मार्टवॉच आपकी लिए बेस्ट ऑप्शन हो सकती है। दरअसल, गार्मिन ने अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो में गार्मिन इंस्टिंक्ट 2 सीरीज स्मार्टवॉच को जोड़ा है। खास बात यह है कि ये स्मार्टवॉच सौर ऊर्जा पर चलती है और इसमें लंबी बैटरी लाइफ मिलती है। कंपनी का कहना है कि ये नई स्मार्टवॉच खासतौर से ऐसे लोगों के लिए बनाई गई है, जो एडवेंचर एक्टिविटी में इनवॉल्व रहते हैं और जो पहाड़ चढ़ने में समय बिताते हैं। कंपनी ने इसे दो साइज 45 मिमी और 40 मिमी में लॉन्च किया है। आइए गार्मिन इंस्टिंक्ट 2 सीरीज स्मार्टवॉच की कीमत और फीचर्स पर नजर डालते हैं...

Garmin Instinct 2 Series के फीचर्स
स्मार्टवॉच दो साइज में उपलब्ध हैं: स्टैंडर्ड मॉडल 45 मिमी डायमीटर का है, और इंस्टिंक्ट 2S में 40 मिमी डायमीटर है। दोनों साइज नॉन-सोलर वेरिएंट और सोलर वेरिएंट में उपलब्ध हैं। स्पेसिफि रिक्रिएशनल एक्टिविटीज और सीरियस प्रोफेशन के लिए सब-मॉडल भी हैं। यूजर गार्मिन कनेक्ट आईक्यू स्टोर से एप्लिकेशन, विजेट, वॉच फेस, डेटा फील्ड और बहुत कुछ डाउनलोड कर सकते हैं।

इंस्टिंक्ट 2 100 मीटर गहरे पानी में भी काम कर सकती है तापमान और स्ट्रेस रेजिस्टेंस के लिए मिलिट्री स्टैंडर्ड 810 के साथ डिजाइन किया गया है। स्मार्टवॉच में चार सप्ताह की बैटरी लाइफ मिलती है, जबकि इंस्टिंक्ट 2 सोलर मॉडल में सौर ऊर्जा के साथ रिचार्जिंग क्षमताओं के कारण इनफाइनाइट (infinite) बैटरी लाइफ मिलती है।

ये भी पढ़ें- बड़ी खुशखबरी: Tata Play ने घटाए चैनल पैक के दाम, अब हर महीने होगी इतनी बचत

चलते-फिरते पेमेंट भी कर सकते हैं
इंस्टिंक्ट 2 सीरीज स्मार्चवॉच में कई स्पोर्ट्स ऐप और एक्टिविटीज हैं जो उपयोगकर्ताओं को उनकी फिटनेस प्रोग्रेस को मापने की अनुमति देती हैं। गार्मिन पे इंस्टिंक्ट 2 सोलर मॉडल से चलते-फिरते पेमेंट भी किया जा सकता है।

पीरियड्स और प्रेग्नेंसी भी ट्रैक करेगी वॉच
वेलनेस फीचर्स में वर्कआउट, स्ट्रेस ट्रैकिंग, स्लीप स्कोर, एडवांस्ड स्लीप एंड बॉडी बैटरी एनर्जी मॉनिटरिंग, पल्स ऑक्स सेंसर्स, एक्टिविटीज को ट्रैक करने के लिए इंटेंसिटी मिनट्स और पीरियड्स और प्रेग्नेंसी ट्रैक करने के लिए वुमन्स हेल्थ ट्रैकिंग शामिल हैं। टैक्टिकल एडिशन ब्लैक या कोयोट टैन में आता है और इसमें किल स्विच, स्टेल्थ मोड, नाइट विजन गॉगल कम्पेटिबिलिटी, डुअल फॉर्मेट पोजिशन कोऑर्डिनेट्स और जंपमास्टर एक्टिविटी मोड जैसे फीचर्स हैं।

ये भी पढ़ें- मौका: ₹26000 तक कम में खरीदें ये दो iPhone मॉडल, यहां मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट

भारत में Garmin Instinct 2 Series की कीमत
रेगुलर गार्मिन इंस्टिंक्ट 2S की कीमत 33,990 रुपये है, जबकि इंस्टिंक्ट 2S के सोलर एडिशन की कीमत 43,990 रुपये है। दोनों स्मार्टवॉच सिंगल ग्रेफाइट कलर ऑप्शन में उपलब्ध हैं। इंस्टिंक्ट 2, इंस्टिंक्ट 2 कैमो एडिशन, इंस्टिंक्ट 2 सोलर और इंस्टिंक्ट 2 सोलर टैक्टिकल एडिशन क्रमशः 36,990 रुपये, 41,490 रुपये, 46,990 रुपये और 51,990 रुपये में उपलब्ध हैं। ये स्मार्टवॉच 14 मार्च, 2022 से गार्मिन के आधिकारिक ब्रांड स्टोर, अमेजन, फ्लिपकार्ट और अन्य रिटेल चैनलों के माध्यम से उपलब्ध हैं।

epaper