DA Image
हिंदी न्यूज़ › गैजेट्स › Samsung के इस बजट फोन को सबसे पहले मिला Android 11 अपडेट, मिलेंगे नए फीचर
गैजेट्स

Samsung के इस बजट फोन को सबसे पहले मिला Android 11 अपडेट, मिलेंगे नए फीचर

लाइव हिंदुस्तान ,नई दिल्लीPublished By: Himani Gupta
Wed, 20 Jan 2021 09:08 AM
Samsung के इस बजट फोन को सबसे पहले मिला Android 11 अपडेट, मिलेंगे नए फीचर

सैमसंग (Samsung) पिछले महीने से अपने सभी स्मार्टफोन्स को एंड्रॉयड 11 पर आधारित लेटेस्ट One UI 3.0 पर अपडेट कर रही है। अब तक यह अपडेट केवल प्रीमियम स्मार्टफ़ोन के लिए जारी किया गया था। लेकिन अब कंपनी ने बजट स्मार्टफ़ोन सेगमेंट में भी इस अपडेट को जोड़ दिया है। Samsung Galaxy M31 वन यूआई 3.0 अपडेट पाने वाला पहला बजट स्मार्टफोन बन गया है। क्रिसमस पर कंपनी ने इस प्रोसेस की शुरुआत करने के लिए Galaxy M31 यूजर्स को बीटा प्रोग्राम जॉइन करने का इनविटेशन दिया था। अब एक ही महीने के अंदर सैमसंग ने सभी यूजर्स को वन यूआई 3.0 अपडेट देना शुरू कर दिया है।

 

ये ही पढ़े:- 22 घंटे की बैटरी लाइफ वाले Skullcandy Jib True ईयरबड्स हुए लॉन्च, ₹3000 से कम है कीमत

 

भारत में कुछ यूजर्स ने सैमसंग गैलेक्सी एम 31 के एंड्रॉयड 11 अपडेट के स्क्रीनशॉट साझा किए हैं। जिससे पता चलता है कि अपडेट शुरू हो गया है और आने वाले दिनों या हफ्तों में सभी यूजर्स तक पहुंच जाएगा। अपडेट में M315FXXU2BUAC, M315FODM2BUAC और M315FDDU2BUAA वर्जन हैं।

 

ये भी पढ़ें:- OnePlus Republic Day सेल: स्मार्टफ़ोन, TV और ईयरबड्स पर तगड़ा डिस्काउंट

 

Samsung Galaxy M31 एंड्रॉयड 11 अपडेट
सैमसंग गैलेक्सी M31 में एंड्रॉयड 11 अपडेट आने के बाद यूजर्स को नए आइकन्स दिखाई देंगे। One UI 3.0 अपडेट के बाद यूजर्स को नोटिफिकेशन सेक्शन में मेसेज आने पर कन्वर्सेशन बॉक्स दिखाई देगा। साथ ही मेसेजेस में एक ट्रैश फोल्डर बना दिखेगा जिसमें पड़े मेसेज 30 दिन के अंदर डिलीट हो जायेंगे। इस अपडेट के बाद ये भी दावा किया जा रहा है कि ऑटो फ़ोकस बेहतर हो जाएगा और गैलरी में भी सर्च फीचर ऐड होगा। सेटिंग्स मेनू एंड्रॉइड 11 अपडेट के बाद और ज्यादा सिंपल दिखाई देगा। सैमसंग ने कीबोर्ड में भी कई सुधार किए हैं।

 

संबंधित खबरें