Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gadget update read top news of the day

गैजेट अपडेट: Motorola One Vision 48 मेगापिक्सल और पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- Motorola One Vision 48 मेगापिक्सल और पंच होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च Motorola  ने आखिरकार अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision लॉन्च कर दिया है। ब्राजील में पेश किए गए इस फोन के बैक...

लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Thu, 16 May 2019 04:53 PM
हमें फॉलो करें

Motorola  ने आखिरकार अपना नया स्मार्टफोन Motorola One Vision लॉन्च कर दिया है। ब्राजील में पेश किए गए इस फोन के बैक पैनल पर 48 मेगापिक्सल का कैमरा है और सेल्फी के लिए पंच होल डिस्प्ले है। साथ ही इसके बैक पैनल पर glass gradient है। इस फोन की कीमत कंपनी ने लगभग 23,000 रुपये निर्धारित की है। मोटोरोला का यह स्मार्टफोन गूगगल के एंड्रॉयड प्रोग्राम का हिस्सा है। साथ ही यह आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉयड पाई और आने वाले ओएस एंड्रॉयड क्यू के अपडेट को प्राप्त करेगा। 

चीनी कंपनी हुवावे के सब ब्रांड हॉनर ने हॉनर 20 सीरीज के हैंडसेट को भारत में भी लॉन्च करने की तारीख की घोषणा कर दी है। टेक जगत के मुताबिक, भारतीय मार्केट में नए हॉनर 20 सीरीज के फोन 11 जून को पेश किए जाएंगे।

Xiaomi नोट 7 सीरीज की सफलता के चलते एक फोन Xiaomi Redmi Note 7S लॉन्च करने जा रही है। शाओमी का यह एक अन्य फोन है जिसमें 48 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। कंपनी ने इसकी लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है और इसे 20 मई को पेश किया जाएगा। 

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता वनप्लस ने मंगलवार को कहा कि वह भारत में अपनी खुदरा मौजूदगी का तेजी से विस्तार कर रही है और हैदराबाद में अपना सबसे बड़ा एक्सपीरियंस सेंटर खोलेगी। प्रीमियम स्मार्टफोन क्षेत्र में एप्पल तथा सैमसंग से प्रतिस्पर्धा कर रही चीनी कंपनी ने अपने स्मार्टफोन की नवीनतम श्रृंखला - वनप्लस 7 और वनप्लस 7 प्रो को भी बाजार में उतारा जिनकी कीमत 32,999 रुपये से शुरू होगी।

फोल्डेबल स्क्रीन वाले स्मार्टफोन के बाद ऐसी स्क्रीन वाला लैपटॉप भी सामने आ गया है। लेनोवो ने मंगलवार को यह फोल्डेबल डिस्प्ले वाला लैपटॉप पेश किया। 

ऐप पर पढ़ें