DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट अपडेट: Google ने लॉन्च किए पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए-एक्सएल; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10

1- Google ने लॉन्च किए पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए-एक्सएल

 गूगल की सालाना डेवलेपर कॉन्फ्रेंस kगूगल आई/ओ 2019l में कई बड़े ऐलान किए हैं। इस इवेंट में कंपनी ने दो बजट पिक्सल फोन से लेकर एंड्रॉयड क्यू, सर्च रिजल्ट, गूगल लेंस, ड्राइविंग मोड, ऑटो डिलीट कंट्रोल, प्राइवेसी, डुप्लेक्स ऑन द वेब और गूगल असिस्सेंट को लेकर घोषणा की है। 

2- 15 मई को लॉन्च होगा गूगल Pixel 3A, 3aXL स्मार्टफोन, जानें कीमत

आईटी क्षेत्र की बड़ी कंपनी गूगल पिक्सल के नए स्मार्टफोन पिक्सल 3ए (Pixel 3A) और पिक्सल 3ए एक्सेल (Pixel 3aXL) भारतीय बाजार में 15 मई से उपलब्ध होंगे। गूगल के इन स्मार्टफोन की कीमत 39,999 रुपये से शुरू है।

3- गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड्स 2019 में JIO को मिले तीन सम्मान

जियो ने सभी को संपर्क में लाने के मिशन के साथ पेश किया गया डिजिटल सर्विसेज ब्रांड ने प्रतिष्ठित गोल्डन ग्लोब टाइगर्स अवॉर्ड में तीन प्रमुख अवॉर्ड जीते हैं। जियो और इसकी दो अग्रणी पहलों को भारतीयों को डिजिटल जीवन के अनूठे और सार्थक लाभ प्रदान करने के लिए मान्यता देते हुए ये अवॉर्ड प्रदान किए गए हैं।

4- नोकिया 4.2 भारत में 10,999 रुपये में लॉन्च

नोकिया 4.3 को आखिरकार कंपनी ने भारत में लॉन्च कर दिया है। यह फोन गूगल के एंड्रॉयड वन प्लेटफॉर्म पर काम करता है। इस फोन को कंपनी ने फरवरी में मोबाइल वर्ल्ड कांग्रेस के दौरान लॉन्च किया था। नोकिया 4.2 की कीमत 10,999 रुपये रखी गई है जिसमें 3GB + 32GB मिलेगी। हालांकि भारत में दो जीबी रैम वाला वेरियंट लॉन्च नहीं किया गया है।

5- गूगल कीनोट में लॉन्च हो सकते हैं पिक्सल के ये फोन

गूगल के स्मार्टफोन 3ए और 3ए एक्सएल को लेकर चीजें अभी साफ नहीं हैं, लेकिन अनुमान है कि दोनो स्मार्टफोन भारतीय बाजार में 8 मई को लॉन्च होंगे। दरअसल, गूगल ने 7 मई को होने वाले अपने कीनोट में कुछ प्रोडक्ट लाने की जानकारी दी थी। हालांकि कंपनी ने पिक्सल 3ए और पिक्सल 3ए एक्सएल का नाम तो नहीं लिया, लेकिन हाल के दिनों में लीक हुई जानकारियां इन हैंडसेट की ओर ही इशारा करती हैं। इन फोन को ऑनलाइन स्टोर से खरीदा जा सकेगा। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget update read top news of the day