Hindi NewsGadgets Newsgadget update price of samsung galaxy a30 get slashed read top news

गैजेट अपडेट: Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई कटौती, जानिए क्या है नई कीमत; पढ़ें ऐसी ही अन्‍य खबरें

1- Samsung Galaxy A30 की कीमत में कटौती, जानें नई कीमत सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए30 की कीमत में कटौती कर दी है, जो 1500 रुपये है। इस कटौती के बाद इस फोन की कीमत 13,990 रुपये हो गई है। हालांकि...

गैजेट अपडेट: Samsung Galaxy A30 की कीमत में हुई कटौती, जानिए क्या है नई कीमत; पढ़ें ऐसी ही अन्‍य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 14 June 2019 03:56 PM
हमें फॉलो करें

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी ए30 की कीमत में कटौती कर दी है, जो 1500 रुपये है। इस कटौती के बाद इस फोन की कीमत 13,990 रुपये हो गई है। हालांकि अभी इस बात की जानकारी नहीं है कि यह कीमत स्थायी या अस्थाई है।  गैलेक्सी ए30 की कम हुई कीमत के बाद अब इस बात की चर्चा जोर पकड़ने लगी है कि सैमसंग अब जल्द ही गैलेक्सी ए40 को लॉन्च कर सकता है। सैमसंग ने गैलेक्सी ए30 को कुछ महीनों 16,990 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया था।

फ्रांस की कंपनी थॉमसन ने भारत में नई 4K स्मार्ट टेलिविजन सीरीज को लॉन्च कर दिया है। थॉमसन के नए 4के (चार हजार रेजोल्यूशन) स्मार्ट टेलिविजन गूगल एंड्रॉयड टीवी ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करते हैं। स्मार्ट टीवी 43, 49, 55 और 65 इंच के स्क्रीन साइज में आए हैं। कंपनी ने इसकी शुरुआती कीमत 29,999 रुपये तय की है।

एयरटेल-वोडाफोन के बाद रिलायंस जियो रिचार्ज करने वाले ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। रिलायंस जियो अपने प्रीपेड कस्टमर्स को 198 रुपये और 399 रुपये का रिचार्ज कराने पर फ्री अजियो कूपन दे रहा है।

बीएसएनएनल (BSNL) अपने प्रीपेड  ग्राहकों केलिए ‘अभिनंदन151’ नाम से प्रीपेड रीचार्ज प्लान लेकर आया है। बीएसएनएनल का यह प्लान 24 दिनों के लिए है और इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग मिलती है। इस प्लान में हर दिन 1GB डेटा मिलेगा। हालांकि, इस प्लान के नाम को लेकर बीएसएनएनल ने यह साफ नहीं किया है कि इसका नाम इंडियन एयरफोर्स के विंग कमांडर के नाम पर रखा है या नहीं।

ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon में इन दिनों फैब फोन फेस्ट (Fab Phones Fest) सेल चल रही है, जिसमें कई स्मार्टफोन पर 40 फीसदी तक डिस्काउंट और शानदार ऑफर्स मिल रहे हैं। ये फेस्ट सेल 11 जून को शुरु हुई था जो 13 जून तक चलेगी। अमेजन फैब फोन फेस्ट सेल में ग्राहकों की सहूलियत के लिए बिना ब्याज वाली ईएमआई और ज्यादातर स्मार्टफोन पर एक्सचेंज ऑफर की सुविधा भी उपलब्ध है।

ऐप पर पढ़ें