gadget auto update read top updates - गैजेट अपडेट: Vivo Y17 तीन रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट अपडेट: Vivo Y17 तीन रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- Vivo Y17 तीन रियर कैमरा सेटअप और 5000 एमएएच बैटरी के साथ लॉन्च

Vivo Y17 आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया गया है। वीवो वाई17 में वाटरड्रॉप नॉच है और निचले हिस्से पर बॉर्डर थोड़े चौड़े हैं। फोन का पिछला हिस्सा ग्रेडिएंट मेटल फिनिश के साथ आता है। तीन कैमरों वाला सेटअप है। रियर पर ही मध्य में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है। वीवो वाई 17 एंड्रॉयड 9 पाई पर आधारित फनटच ओएस 9 पर चलेगा। इसमें दो सिम स्लॉट हैं।

2- MOTO के पहले फोल्डेबल फोन की तस्वीर लीक

बीते कुछ सालों पहले मोटोरोला अपने फ्लिपफोन को लेकर काफी लोकप्रिय रहा था और अब इसी फ्लिप को वह फोल्डेबल फोन में तब्दील करने जा रहा है। इसके बारे में खुद कंपनी ने संकेत दिए हैं। मोटोरोला के पहले फोल्डेबल फोन का नाम मोटो रेजर 2019 (Moto RAZR 2019) है। मोटोरोला के इस फोन के लॉन्च होने से पहले ही नई जानकारी लीक हो गई है, जिसमें उसकी तस्वीर सामने आई है। साथ ही इसके कुछ स्पेसिफिकेशन की भी जानकारी प्राप्त हुई है।

3- Windows 10 PC पर दिखेंगे एंड्रॉयड फोन के नोटिफिकेशन

माइक्रोसॉफ्ट स्मार्टफोन यूजर के लिए एक नए फीचर पर परीक्षण कर रहा है, जिसके तहत फोन पर आने वाले नोटिफिकेशन विंडोज-10 पर दिखाई देंगे। विंडोज-10 एक ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) है जो लैपटॉप और कंप्यूटर पर काम करता है। जैसे एंड्रॉयड और आईओएस फोन के ओएस हैं। यह फीचर योर फोन में शामिल किया जाएगा। यह परीक्षण अभी एंड्रॉयड ओएस के लिए किया जा रहा है। 

4- फेसबुक जल्द लाएगा ‘व्हाट्सएप पे’

भारत में डिजिटल भुगतान के विकास से फेसबुक उत्साहित है और व्हाट्सएप पे जल्द लांच करने के लिए सक्रियता से काम कर रही है। मुख्य कार्यकारी अधिकारी मार्क जकरबर्ग ने यह बातें कही। विश्लेषकों से बात करते हुए जुकरबर्ग ने कहा कि कंपनी पेमेंट्स सिस्टम का निर्माण वैश्विक बाजार के लिए कर रही है।

5- मेंटल हेल्थ एप ऐसे साझा कर रहीं आपकी जानकारियां, सावधानी बरतें

सोशल साइट्स पर डेटा के लीक होने की चर्चाओं के बीच एक और हैरान करने वाली बात सामने आई है। एक रीसर्च में सामने आया है कि जो मेंटल हेल्थ से संबंधित एप का इस्तेमाल करते हैं, उनका डेटा सुरक्षित नहीं है। अधिकतर एप यूजर की जानकारियों को अन्य कंपनियों से साझा कर रही हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto update read top updates