फोटो गैलरी

Hindi News गैजेट्सगैजेट अपडेट: सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए टैबलेट, पढ़ें गैजेट और ऑटो की ताजा खबरें

गैजेट अपडेट: सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए टैबलेट, पढ़ें गैजेट और ऑटो की ताजा खबरें

भारत के बाजार में सैमसंग ने उतारे 2 नए टैबलेट सैमसंग ने भारत में टैबलेट सेगमेंट में अपने पोर्टफोटिलियो को मजबूत करते हुए सोमवार को ग्लैक्सी टैब एस-5ई और ग्लैक्सी टैब ए-10.1 लांच किए, जिनकी शुरुआती...

गैजेट अपडेट: सैमसंग ने भारतीय बाजार में उतारे दो नए टैबलेट, पढ़ें गैजेट और ऑटो की ताजा खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्लीMon, 24 Jun 2019 05:03 PM
ऐप पर पढ़ें

भारत के बाजार में सैमसंग ने उतारे 2 नए टैबलेट

सैमसंग ने भारत में टैबलेट सेगमेंट में अपने पोर्टफोटिलियो को मजबूत करते हुए सोमवार को ग्लैक्सी टैब एस-5ई और ग्लैक्सी टैब ए-10.1 लांच किए, जिनकी शुरुआती कीमतें क्रमश 35,999 रुपये और 14,999 रुपये हैं। सिर्फ वाइ-फाइ वैरियंट के ग्लैक्सी टैब एस-5 ई की कीमत 35,999 रुपये है जबकि वाइ-फाइ प्लस एलटीई वैरियंट की कीमत 39,999 रुपये है। 

Jio को टक्कर देने के लिए वोडाफोन ने उतारा जबरदस्त प्लान, जानें डिटेल्स

टेलिकॉम कंपनी जियो को टक्कर देने के लिए अन्य कंपनियां अपने नए-नए प्लान लेकर आ रही है। अभी पिछले दिनो जियो रिचार्ज प्लान लेकर आई थी जिसके बाद वोडाफोन ने भी 229 रुपये का रिचार्ज प्लान लेकर आया है। इस प्लान के तहत ग्राहकों को अनलिमिटेड लोकल काल्स, एसटीडी और रोमिंग कॉलिंग जैसे फायदे मिलेंगे।

OnePlus ला रहा है अपना Smart TV, जानें फीचर और कीमत

प्रीमियम स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अब स्मार्ट टीवी लेकर आ रहा है। वनप्लस के स्मार्ट टीवी को लेकर एक जानकारी सामने आई है। इसमें कहा गया है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को कुछ हफ्तों में जारी कर सकती है।

एप्पल 16 इंच वाला मैकबुक प्रो सितंबर में करेगा लांच

एप्पल अपने 16 इंच वाले मैकबुक प्रो को सितंबर में लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। मीडिया ने सोमवार को इस बात की जानकारी दी। आईएचएस मार्किट में कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स के एसोसिएट डायरेक्टर जेफ लिन के हवाले से द वर्ज ने कहा, अगर कोई अप्रत्याशित विकास मुद्दा नहीं होता है, तो हमारा पूवार्नुमान है कि सितंबर 2019 में होने वाले एप्पल इवेंट में कंपनी अपना नया प्रोडक्ट निकालेगी।

Xiaomi के CC सीरीज का पहला फोन 2 जुलाई को होगा लॉन्च

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी की न्यू सीरीज का फोन जल्द ही दस्तक देगा। यह सीरीज CC है। कंपनी के सीईओ पहली ही जानकारी दे चुके है कि यह फोन युवाओं और क्रिएटिव लोगों के लिए है। इस सीरीज का पहला फोन CC9 हो सकता है और वह 9 जुलाई तक दस्तक दे सकता है। यह तारीख कंपनी ने कंपनी ने अपने आधिकारिक वीबो पेज पर पोस्ट की है। वोबी चीन की माइक्रोब्लोगिंग साइट है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें