DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेट: रियलमी के अगले फोन में हो सकता है पॉप अप कैमरा; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

top 10

1- रियलमी के अगले फोन में हो सकता है पॉप अप कैमरा 

पिछले सप्ताह रियलमी ने अपने आरएमएक्स 1851 और आरएमएक्स 1901 के लिए चाइना की टेलीकॉम अथॉरिटी से अप्रूवल मांगा था। इन फोन्स को मिले टीना सर्टिफिकेशन से फोन्स से जुड़ीं कुछ जानकारियां सामने आई थीं। फोन के डिस्प्ले और बैटरी से मिले डीटेल्स के बाद सामने आया था कि फट1851 रियलमी 3 प्रो था, जो भारत में लॉन्च हो चुका है। अब भी दूसरे फट1901 से जुड़े कोई डीटेल्स सामने नहीं आए हैं और न ही इस डिवाइस का नाम सामने आया है।

2- OnePlus 7 Pro के बारे में सामने आई ये नई जानकारी

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी वनप्लस अपना अगला फ्लैगशिप फोन इसी महीने की 14 तारीख को लॉन्च करेगा। लॉन्च होने से पहले ही वनप्लस तीन सेंसर्स वाला ट्रिपल कैमरा सेटअप टीज कर चुका है, जो डिवाइस का एक बड़ा फीचर है। 

3- कम कीमत में पाएं बड़ी बैटरी वाले फोन 

इन गर्मियों में अगर आप कहीं बाहर घूमने का प्लान बना रहे हैं और उसके लिए एक मजबूत बैटरी वाला स्मार्टफोन खोज रहे हैं ताकि वह पूरे दिन चल सके। तो बताते चलें कि बाजार में कम कीमत वाले कई स्मार्टफोन मौजूद हैं जो बड़ी बैटरी के साथ आते हैं। ये फोन न सिर्फ बेहतरीन फीचर के साथ आते हैं बल्कि इनमें शानदार कैमरे भी मौजूद हैं। 

4- जियो ‘सुपर ऐप ’ पर कर रहा है काम, एक जगह मिलेगी 100 से अधिक सर्विस

रिलायंस इंडस्ट्रीज़ के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक मुकेश अंबानी दुनिया के सबसे बड़े ऑनलाइन-टू-ऑफलाइन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। अमेज़न और वॉलमार्ट-फ्लिपकार्ट जैसी ई-कॉमर्स कंपनियों को इससे झटका लग सकता है। खबरों के मुताबिक रिलायंस जियो एक नए "सुपर ऐप" पर काम कर रहा है। इस सुपर ऐप के माध्यम से ग्राहकों को 100 से अधिक सेवाएं दी जाएंगी।

5- Whatsapp लाने वाला है अहम फीचर, आपके आएगा बहुत काम!

अब आप मेसैजिंग एप व्हाट्सएप (Whatsapp) पर सामान भी खरीद सकेंगे। व्हाट्सएप पर यूजर को अपने पसंदीदा ब्रांड और बिजनेस पर शॉपिंग करने का फीचर मिलेगा। इसकी घोषणा फेसबुक ने एफ8 एनुअल डेवलपर कॉन्फ्रेंस के दौरान की है। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto update read top news of the day