DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट ऑटो अपडेट: बिना इंटरनेट शेयर कर सकते हैं लोकेशन; पढ़ें ऐसी ही अन्य प्रमुख खबरें

top 10

1- बिना इंटरनेट साझा कर सकते हैं लोकेशन

पता या लोकेशन बताने के लिए बहुत से लोग ग्लोबल पॉजिशनिंग सिस्टम (जीपीएस) का सहारा लेते हैं क्योंकि इंटरनेट से जीपीएस और व्हाट्सएप दोनों चलाए जा सकते हैं। लेकिन, अगर आपका इंटरनेट काम न कर रहा हो तब क्या करेंगे? ऐसी परेशानी से बचने के लिए आप बिना इंटरनेट के अपनी लोकेशन दूसरे व्यक्ति को साझा कर सकते हैं। आइए जानते हैं इसके बारे में। 

2- Google, Apple ने भारत में टिकटॉक डाउनलोड पर रोक लगाई

भारत में अब कोई टिकटॉक एप डाउनलोड नहीं कर पाएगा। दरअसल गूगल ने प्ले स्टोर और एप्पल ने अपने एप स्टोर से इसे डाउनलोड करने पर रोक लगा दी है। केंद्र सरकार के आग्रह पर चीन के इस शॉर्ट वीडियो शेयरिंग एप के एसेस पर रोक लगा दी गई है। भारत में इस एप को 23 करोड़ बार डाउनलोड किया जा चुका है।

3- सैमसंग इंडिया ने गैलेक्सी A70 पर से पर्दा हटाया, जानें कितनी रखी कीमत 

सैमसंग इंडिया ने बुधवार को गैलेक्सी A70 पर से परदा हटा दिया, जिसे भारतीय बाजार में अगले हफ्ते लांच किया जाएगा। यह कंपनी की लोकप्रिय गैलेक्सी ए सीरीज का छठा स्मार्टफोन है। कंपनी ने इसकी कीमत 28,990 रुपये रखी है और गैलेक्सी ए70 की बुकिंग 20 से 30 अप्रैल के बीच प्री-बुकिंग के जरिए कर सकते हैं। 

4- Reliance Jio ने उड़ान के दौरान कनेक्टिविटी उपलब्ध कराने के लाइसेंस के लिए आवेदन किया

(Reliance Jio) इंफोकॉम ने उड़ान के दौरान के कनेक्टिविटी लाइसेंस के लिए दूरसंचार विभाग के समक्ष आवेदन दिया है। लाइसेंस प्राप्त होने के बाद सेवा प्रदाता भारतीय एवं विदेशी एयरलाइनों को कनेक्टिविटी और डेटा सेवाएं उपलब्ध करा सकेंगे। 

5- बजाज की ‘क्यूट’ 1 लीटर पेट्रोल में चलेगी 35 किलोमीटर, कीमत टाटा नैनो से भी कम 
बजाज ऑटो ने घरेलू बाजार में ‘छोटी कार' क्यूट को लॉन्च किया। यह कार एक लीटर पेट्राल में 35 किलोमीटर और एक किलोग्राम सीएनजी में 43 किलोमीटर तक चल सकती है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto update read top news of the day