Hindi Newsगैजेट्स न्यूज़gadget auto update read top news of the day

गैजेट-ऑटो अपडेट: गूगल डुओ में आया ये शानदार फीचर, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- गूगल डुओ में आया डाटा सेविंग फीचर वीडियो कॉलिंग कीसुविधा देने वाले गूगल डुओ (Google Duo) में डाटा सेवर फीचर को जारी कर दिया गया है। फिलहाल यह फीचर एंड्रॉयड के कुछ यूजर तक पहुंचा है। इस मोड...

गैजेट-ऑटो अपडेट: गूगल डुओ में आया ये शानदार फीचर, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Fri, 12 April 2019 04:43 PM
हमें फॉलो करें

वीडियो कॉलिंग कीसुविधा देने वाले गूगल डुओ (Google Duo) में डाटा सेवर फीचर को जारी कर दिया गया है। फिलहाल यह फीचर एंड्रॉयड के कुछ यूजर तक पहुंचा है। इस मोड को सेटिंग्स में जाकर एक्सेस किया जा सकता है और इसे टॉगल को फ्लिक करके बदला जा सकता है।

सैमसंग के बजट सेगमेंट में लॉन्च हुए गैलेक्सी ए30 पर 6.4 इंच का डिस्प्ले दिया है जो पतले बॉर्डर के साथ आता है। टेक्स्ट और इमेज एकदम क्लियर दिखते हैं। हालांकि कंपनी ने गोरिल्ला ग्लास या किसी और ग्लास प्रोटेक्शन का जिक्र नहीं किया लेकिन रिव्यू के दौरान स्क्रीन पर किसी भी तरह की खरोच या निशान नहीं पड़े। 

दूरसंचार क्षेत्र में नयी क्रांति का संचार करने वाली रिलायंस जियो ने अब एक नया पन्ना खोलते हुए 'जियो न्यूज' की शुरुआत करने का ऐलान किया है। जियो न्यूज मोबाइल एप्लीकेशन के साथ ही वेब आधारित सेवाओं पर भी होगी। यह ऐप गुगल प्ले स्टोर और एप्पल एप स्टोर पर उपभोक्ताओं के लिए उपलब्ध होगा।

देश की सबसे बड़ी कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी इंडिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि उसने अपनी हैचबैक कार ऑल्टो K10 में नए सुरक्षा फीचर जोड़ दिए हैं। इससे दिल्ली और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में मॉडल की कीमत 23,000 रुपये तक बढ़ गई है।

देश में महंगे पेट्रोल से सभी परेशान हैं लेकिन एक शख्स से इसका भी हल निकाल लिया है। इस शख्स ने जुगाड़ से साइकिल को बाइक बनाया और इसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। इस वीडियो में दिखाया है कि कैसे इस शख्स ने साइकिल को बाइक बना दिया। उसके इस जुगाड़ की तारीफ कारोबारी आनंद महिंद्रा ने ट्विट के जरिए की। 

 

 

 

ऐप पर पढ़ें