Hindi NewsGadgets Newsgadget auto update read top news of the day

गैजेट-ऑटो अपडेट: AirPods 2 के बारे में जानें ये 5 जरूरी बातें; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

1- AirPods 2 : नए वायरलेस ईयरबड्स के बारे में जानें ये 5 जरूरी बातें Apple ने आखिरकार लंबे समय बाद अपने वायरलेस ईयरबड्स एयरपॉड्स (AirPods) को लॉन्च कर दिया है। सेकेंड जेनरेशन के इन...

गैजेट-ऑटो अपडेट: AirPods 2 के बारे में जानें ये 5 जरूरी बातें; पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें
लाइव हिन्दुस्तान, नई दिल्ली Sat, 23 March 2019 03:59 PM
हमें फॉलो करें

Apple ने आखिरकार लंबे समय बाद अपने वायरलेस ईयरबड्स एयरपॉड्स (AirPods) को लॉन्च कर दिया है। सेकेंड जेनरेशन के इन AirPods में एक पावरफुल चिप, अपडेट वायरलेस सुविधा और एक नया वायरलेस चार्जिंग केस दिया गया है।

रिलायंस जियो (Reliance Jio) और चीन की शियोमी (xiaomi) ने भारत में सबसे सस्ते स्मार्टफोन (Redmi Go) उपलब्ध कराने के लिए विशेष समझौता किया है। इस समझौते के तहत रेडमी गो की पहली बिक्री शुक्रवार को दोपहर के 12 बजे से शुरू हो गई है। 

फेसबुक ने बृहस्पतिवार को माना कि उसने लाखों पासवर्डों को 'प्लेन टेक्स्ट' में अपने सर्वरों में रखा। इससे फेसबुक के कर्मचारी इन पासवर्डों को पढ़ सकते थे।

अगर आप टाटा की कार खरीदने के बारे में सोच रहें तो जल्दी कीजिए, क्योंकि अप्रैल महीने से टाटा की गाड़ियां महंगी होने जा रही हैं। घरेलू वाहन कंपनी टाटा मोटर्स ने अप्रैल से अपने यात्री वाहनों की कीमत 25 हजार रुपये तक बढ़ाने की घोषणा की है।

अगर आप भी इलेक्ट्रिक कार खरीदने के बारे में सोच रहे हैं तो यही सही समय है क्योंकि सरकार जल्द ही इलेक्ट्रिक कारों पर 1.5 लाख रुपये तक की सब्सिडी देने जा रही है।

ऐप पर पढ़ें