DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

गैजेट-ऑटो अपडेट: Mozilla लाया Firefox Lite ऐप, 4 एमबी से कम है साइज, पढ़ें ऐसी ही अन्य खबरें

गैजेट-ऑटो अपडेट

1- Mozilla लाया Firefox Lite ऐप, 4 एमबी से कम है साइज, जानें फीचर

फायरफोक्स लाइट भारत में लॉन्च हो गया है और यह एंड्रॉयड को सपोर्ट करेगा। इसका साइज 4एमबी से भी कम है। ऑरिजन फायरफॉक्स 10 एमबी तक का है। इस एप में kस्क्रीनशॉप द हॉल पेजl नामक फीचर है जो स्क्रीनशॉट लेने का विकल्प देता है ताकि आप जरूरी कंटेंट को सेव कर लें या फिर ऑफलाइन होने के बाद भी उसे इस्तेमाल कर सकें।

2- शानदार डिस्प्ले और डिजाइन के साथ आता है Samsung Galaxy S10+

गैलेक्सी नोट सीरीज की तरह ही सैमसंग गैलेक्सी एस10प्लस एक अच्छा फोन है। कंपनी ने इसके डिजाइन को लेकर बेहत ही शानदार काम किया है और इसका डिजाइन अन्य फोन की तुलना में शानदार है। 

3- Oppo Reno में हो सकता है 48 मेगापिक्सल कैमरा

Oppo ने हाल ही में अपना सब ब्रांड Reno की जानकारी दी थी। टेक जगत के मुताबिक, इस सब ब्रांड का फोन 10 अप्रैल को लॉन्च किया जाएगा और उसमें 48 मेगापिक्सल हो सकता है। ओप्पो रेनो का एक वीडियो टीजर लीक हुआ है। 

4- Redmi Note 7 Pro की सेल शुरू, जियो-एयरटेल दे रहे हैं जबरदस्त ऑफर 

आज हाल में ही लॉन्च हुए Redmi Note 7 Pro की सेल फ्लिपकार्ट पर शुरू हो गई है। ये सेल एमआई डॉट कॉम (mi.com), फ्लिपकार्ट और एमआई (Mi) होम स्टोर पर आज 12 बजे शुरू हो गई है। रेडमी नोट 7 प्रो की कीमत 13,999 रुपये से शुरू है। 

5- कार कंपनी फॉक्सवैगन 2023 तक करेगी 7,000 नौकरियों की कटौती

कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी फॉक्सवैगन ने कहा कि वह 2023 तक 7,000 नौकरियों तक की कटौती करेगी  क्योंकि कंपनी अपना ध्यान अब इलेक्ट्रिक वाहनों पर लगाएगी। नौकरियों में यह कटौती सेवानिवृत्ति विकल्प के माध्यम से की जा सकती है।

 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:gadget auto update read top news of the day